Home उत्तराखण्ड प्रसिद्ध रेस्टोरेंट चेन ढाबा 1986 ने सेंट्रियो मॉल में लॉन्च किया अपना...

प्रसिद्ध रेस्टोरेंट चेन ढाबा 1986 ने सेंट्रियो मॉल में लॉन्च किया अपना नवीनतम आउटलेट

Famous restaurant chain Dhaba 1986 launches its latest outlet at Centrio Mall

Famous restaurant chain Dhaba 1986 launches its latest outlet at Centrio Mall
Famous restaurant chain Dhaba 1986 launches its latest outlet at Centrio Mall

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। हाईवे कुज़ीन परोसने वाली प्रसिद्ध रेस्टोरेंट चेन ‘ढाबा एस्टेब्लिशेड 1986 दिल्ली’ का नवीनतम आउटलेट का लॉन्च आज देहरादून के सेंट्रियो मॉल में हुआ। तीन दशकों से अधिक की विरासत के साथ,ढाबा 1986 लगातार अपने स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजनों के माध्यम से ग्राहकों को प्रसन्न करता आया है, और अब देहरादून के भोजन प्रेमियों के बीच अपना स्वाद का जादू बिखेरने को तैयार है।

विशिष्ट और स्वादिष्ट उत्तर भारतीय व्यंजन परोसने के लिए प्रसिद्ध, ढाबा 1986 का मेन्यू पाक व्यंजनों की एक विस्तार श्रंखला प्रदान करता है। इस श्रंखला में कुछ प्रसिद्ध व्यंजनों में बाल्टी मीट, बटर चिकन, दाल ढाबा, स्मोकी बैगन का भरता और शाही पेशावरी रान शामिल हैं।

ढाबा के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, सेंट्रियो मॉल के प्रबंध निदेशक और देहरादून में ढाबा 1986 के फ्रेंचाइजी ओनर, अमित अग्रवाल ने कहा, “सेंट्रियो में ढाबा 1986 के नए आउटलेट के साथ, देहरादून निवासी अब उस प्रसिद्ध स्वाद और माहौल का आनंद ले सकते हैं जिसने इस रेस्टोरेंट को तीन दशकों से अधिक समय से पंजाबी व्यंजनों की दुनिया में एक प्रतिष्ठित नाम बनाया है। आइए और ढाबा 1986 में ‘साड्डा स्वैग’ का आनंद लीजिए, जहां हर भोजन एक अद्भुत यात्रा की तरह है।

Famous restaurant chain Dhaba 1986 launches its latest outlet at Centrio Mall

इस अवसर पर एज़्योर हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर विनीत कोचर ने कहा, “इस खूबसूरत शहर देहरादून में ढाबा 1986 के लॉन्च से हम सभी बेहद रोमांचित हैं। अद्भुत भोजन का अनुभव, स्वादिष्ट व्यंजनों वाला मेन्यू और आमंत्रित करने वाला खूबसूरत अम्बिएंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता हमारे रेस्टोरेंट के मिशन के मूल में है। हम देहरादून में अपने सभी मेहमानों के साथ अविस्मरणीय अनुभव साझा करने के लिए उत्सुक हैं। मैं ढाबा 1986 में सभी का स्वागत करता हूँ, जहां हर व्यंजन एक कहानी कहता है, और हर मेहमान हमारे लिए एक परिवार की तरह है।

30 साल पहले, ढाबा 1986 ने दिल्ली में औरंगजेब रोड स्थित प्रतिष्ठित द क्लेरिजेस होटल में अपनी यात्रा की शुरुआत करी थी। कुछ ही समय में इस रेस्तरां ने अपने अनूठे माहौल और स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजनों के माध्यम से ग्राहकों को अविस्मरणीय भोजन अनुभव प्रदान कर उनका दिल जीत लिया।

आज, ढाबा 1986 ने एक नए युग का अवतार धारण किया है, जिसे वे प्यार से “साड्डा स्वैग” कहते हैं। ढाबा 1986 का यह नया अवतार आकर्षक सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें बार के रूप में ठेका और वहां परोसे जाने वाला पौवा बोतल कॉकटेल, एक पान काउंटर, रंगीन झूमर, पुराने बॉलीवुड पोस्टर, पतीलों का काउंटर, लॉरी के पुर्ज़ों से बने जीवंत कला तत्वों और पुराने और नए बॉलीवुड संगीत शामिल हैं।