Home उत्तराखण्ड हायर इंडिया ने फ़ीनिक्स के साथ अपनी डायरेक्ट कूल रेंज का किया...

हायर इंडिया ने फ़ीनिक्स के साथ अपनी डायरेक्ट कूल रेंज का किया विस्तार

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। लगातार 15 सालों से नंबर 1 ग्लोबल मेजर अप्लायंसेज़ ब्राण्ड हायर अप्लायंसेज़ इंडिया अपनी डायरेक्ट कूल रेंज में इनोवेशन की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए लेकर आए हैं प्रीमियम ग्लास डोर रेफ्रीजरेटर्स की सीरीज़ फ़ीनिक्स।

यह डायरेक्ट कूल ग्लास डोर रेफ्रीजरेटर की सबसे व्यापक रेंज लाने वाला उद्योग जगत का एकमात्र ब्राण्ड है, नई सीरीज़ स्लीक एवं प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन के साथ किसी भी किचन के लुक को आकर्षक बना देगी। नए रेफ्रीजरेटर 185 लीटर और 190 लीटर में आते हैं और सभी रीटेल चैनलों पर उपलब्ध होंगे।

नए लॉन्च किए गए रेफ्रीजरेटर स्टाइल और फंक्शनेलिटी का बेहतरीन संयोजन हैं, जो आधुनिक भारतीय घरों की ज़रूरतों पर खरे उतरेंगे। फ़ीनिक्स रेफ्रीजरेटर आसान स्टोरेज के लिए बेस ड्रॉअर, प्रभावी कूलिंग के लिए डायमण्ड ऐज फ्रीजिंग टेक्नोलॉजी (डीईएफटी) के साथ आते हैं। साथ ही अपने स्टेबिलाइज़र-फ्री संचालन के साथ, यहां तक कि वोल्टेज में उतार-चढ़ाव होने पर भी, बिना रूकावट के बेहतरीन परफोर्मेन्स देते हैं।

इस लॉन्च पर बात करते हुए एनएस सतीश, प्रेज़ीडेन्ट, हायर अप्लायन्सेज़ इंडिया ने कहा, ‘‘पिछले सालों के दौरान हमने खासतौर पर अपनी डायरेक्ट कूल सिंगल डोर पेशकश में रेफ्रीजरेटर्स की व्यापक रेंज लेकर आए हैं, इनके माध्यम से हम उन उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करना चाहते हैं जो अपने घर के लिए प्रीमियम, वाइब्रेन्ट और आकर्षक डिज़ाइन वाले अप्लायन्सेज़ की उम्मीद रखते हैं।

हायर इंडिया में हम उपभोक्ता उन्मुख इनोवेशन्स तथा ‘मोर क्रिएशन, मोर पॉसिबिलिटीज़’ के दृष्टिकोण के साथ ऐसे प्रोडक्ट्स लेकर आते हैं जो उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरे उतरें। नई फ़ीनिक्स सीरीज़ का लॉन्च हमारी इसी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसमें हम आधुनिक भारतीय परिवारों की बदलती पसंद को ध्यान में रखते हुए स्टाइल और फंक्शनेलिटी का सयांजन लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि रेफ्रीजरेटर की नई सीरीज़ अपने आधुनिक फीचर्स और शानदार परफोर्मेन्स के साथ होम अप्लायन्स उद्योग में नए बेंचमार्क स्थापित करेगी।

प्रीमियम ग्लास फिनिश और मजबूत डिज़ाइन
नई रेंज स्लीक प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन के साथ आधुनिक भारतीय किचन की खूबसूरती में चार-चांद लगा देगी। इस रेंज के पीछे की तरफ स्टील कवर है जो भीतरी पार्ट्स को सुरक्षित रखता है।

टफन्ड ग्लास शेल्फ
रेफ्रीजरेटर की सभी शेल्फ टफन्ड ग्लास के साथ टिकाउ होने का वादा करती हैं, ये इतनी मजबूत हैं कि भारतीय घरों में इस्तेमाल होने वाले भारी कढ़ाईयां और बर्तन भी इन पर आराम से रखे जा सकते हैं। इस तरह उपभोक्ता मन की शांति के साथ अपने भोजन को व्यवस्थित तरीके से रेफ्रीजरेटर में स्टोर कर सकते हैं।

बेस ड्रॉअर
इस सीरीज़ की नई पेशकश है बेस ड्रॉअर जो उन सब्ज़ियों और आइटमों के लिए अतिरिक्त स्टोरेज देता है जिन्हें रेफ्रीजरेट करने की ज़रूरत नहीं है। इन फीचर्स के साथ काउंटरटॉप साफ रहेंगे और आसानी से सुलभ होंगे। इससे किचन अधिक व्यवस्थित रहेगी।

डायमण्ड ऐज फ्रीज़िंग टेक्नोलॉजी (डीईएफटी)
नए लॉन्च किए गए रेफ्रीजरेटर डीईएफटी और 1 एचआईटी टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो तेज़ी से बर्फ जमाने की गारंटी देते हैं। इस टेक्नोलॉजी की मदद से आप अपनी पसंदीदा ड्रिंक के लिए क्रिस्टल क्लियर आईस क्यूब्स जमा सकेंगे। यह आधुनिक टेक्नोलॉजी आईस क्यूब की गुणवत्ता और क्लेरिटी को बेहतर बनाती है जिससे उपभोक्ता हर बार अपनी पसंदीदा ड्रिंक का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

स्टेबिलाइज़र से रहित संचालन
नई रेंज में अलग से स्टेबिलाइज़र की ज़रूरत नहीं होती, यह रेंज वोल्टेज में उतार-चढ़ाव को आसानी से झेल सकती है। इस फीचर के चलते यह बिना रूकावट परफोर्मेन्स देती है और मन की शांति के साथ भरोसेमंद संचालन को सुनिश्चित करती है।

रिमुवेबल एंटी-बैक्टीरियर गास्केट
गास्केट को आसानी से निकाला जा सकता है, इस तरह मेंटेनेंस बहुत आसान हो जाता है और रेफ्रीजरेटर में हाइजीन और फ्रैशनैस बनाए रखने में आसानी होती है।

उर्जा दक्षता
2,3 और 5 स्टार बीईई रेटिंग के साथ फ़ीनिक्स रेफ्रीजरेटर रेंज उर्जा दक्षता देती और कुल मिलाकर लागत की बचत करती है।

कीमत, उपलब्धता और वारंटी
• फ़ीनिक्स रेफ्रीजरेटर की नई रेंज रु 21000 की शुरूआती कीमत से सभी प्रमुख रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।
• हायर इंडिया दोनों मॉडलों पर 10 साल की कम्प्रेसर वारंटी लेकर आई है। इसके अलावा उपभोक्ता उपभोक्ता को 180 लीटर पर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी तथा 190 लीटर पर 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी मिलेगी।