Home राष्ट्रीय मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत— संजय...

मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत— संजय टंडन

बीएसएनके न्यूज / चंडीगढ़ डेस्क। चंडीगढ़ संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा बीते दस वर्षों में किए गए आर्थिक सुधारों के चलते विकसित भारत का मार्ग प्रशस्त हो रहा है।

चंडीगढ़ के विभिन्न सेक्टरों में अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनवा रहे हैं साथ ही मतदाताओं से भारी संख्या में वोट देने की अपील कर रहे हैं। संजय टंडन ने मतदाताओं से कहा कि इस बार चंडीगढ़ की जनता एक मजबूत और ईमानदार सरकार को चुनेगा। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए वादों को पूरा करने से चंडीगढ़ ही नहीं पूरे देश की जनता में जोश है कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रुप में शपथ लेंगे।

सेक्टर 25 में जनसंपर्क अभियान के दौरान संजय टंडन ने जागरूकता अभियान चलाने के साथ-साथ विकसित भारत संकल्प को पूरा करने के लिए सभी से सहयोग मांगा और बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्य को केवल भारत नहीं बल्कि पूरी दुनिया सराह रही है।

प्रधानमंत्री जी ने हर क्षेत्र में विकास की एक नई गाथा लिखी है। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा था जब भारत को भूखमरी वाले देशों की सूची में रखा जाता था लेकिन आज भारत दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है। आने वाले दिनों में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बात प्रधानमंत्री बनाना होगा।