संवाद जन सरोकारों का....

ISBT चौक पर बिजली दफ्तर के बाहर फूंके बिजली बिल, हरक सिंह रावत मुर्दाबाद के लगे नारे

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धर्मपुर विधानसभा के आईएसबीटी चौक पर बिजली विभाग के कार्यालय के बाहर बिजली फ्री करने को लेकर प्रदर्शन कर बिजली के बिल फूंके।

इस मौके पर आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा कि उत्तराखण्ड की बीजेपी सरकार बिजली के दाम बेतहासा बड़ा रही है। कोविड कर्फ्यू तक मे ऊर्जा प्रदेश उत्तराखण्ड की बीजेपी सरकार ने बिजली के दाम बड़ा दिए। उन्होंने कहा कि एक ओर दिल्ली की केजरीवाल सरकार बिजली खरीद कर फ्री दे रही है तो दूसरी और उत्तराखण्ड जहाँ बिजली पैदा होती है, यहां की बीजेपी सरकार बिजली के दाम बड़ा कर जनता को लूट रही है।

चौधरी ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखण्ड में भी बिजली फ्री होनी चाहिए, लेकिन बीजेपी को सिर्फ मुख्यमंत्री बदलो कार्यक्रम से मतलब है, जनता से बीजेपी को कोई लेना देना नहीं है। जनता त्रस्त है बीजेपी मस्त है।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि बीजेपी मंत्री अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, बीजेपी ने उत्तराखण्ड की साख को पूरे देश मे बट्टा लगा दिया है। ऊपर से मंत्री जी कहते हैं जनता को क्या लेना। लेकिन मंत्री जी यह नहीं बोले कि जनता महगाई से त्रस्त है, बिजली के दाम बढ़ने, लगातार अघोषित पवार कट, अनाप शनाप बिजली बिल से जनता परेशान है।

भट्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड में आप की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखण्ड में भी जनता को बिजली बिल में राहत दी जाएगी। दिल्ली में 74 प्रतिशत लोगों का बिजली बिल 0 आता है। उत्तराखण्ड में भी जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जाएगा।

प्रदर्शन में आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, प्रवक्ता संजय भट्ट, योगेंद्र चौहान, युवा उपाध्यक्ष हिमांशु पुंडीर, संगठन मंत्री धर्मपुर सुशील सैनी, श्यामबाबू पांडे, रविन्द्र पुंडीर, रिहाना परवीन, सीमा रावत, अनील डिमरी, आजाद,पप्पू यादव, राजू सिंह, विशाल पांडे, नेहा आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: