Home उत्तराखण्ड प्रसिद्ध आभूषण ब्रांड कमल ज्वैलर्स ने उत्तराखंड और आसपास के क्षेत्रों में...

प्रसिद्ध आभूषण ब्रांड कमल ज्वैलर्स ने उत्तराखंड और आसपास के क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति का किया विस्तार

Kamal Jewelers  Uttarakhand 

 

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। आभूषण उद्योग में एक जाना-माना नाम व उत्तराखंड की शान कमल ज्वैलर्स, अपने ब्रांड की उपस्थिति का विस्तार करने जा रहा है। यह विस्तार ब्रांड द्वारा अपने उत्कृष्ट आभूषण संग्रह के साथ ग्राहकों के व्यापक आधार तक पहुंचने के लिए ब्रांड के समर्पण की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। कमल ज्वैलर्स की स्थापना 1970 में जयप्रकाश रस्तोगी द्वारा की गई थी और इसकी शुरुआत पीपल मंडी कमल मार्केट, धामावाला, देहरादून से हुई थी। पिछले साल कमल ज्वैलर्स ने हरिद्वार में अपने ब्रांच का शुभारंभ किया था।

ब्रांड विस्तार का उद्देश्य कमल ज्वैलर्स के खूबसूरत और उच्च गुणवत्ता वाले हॉलमार्क ज्वैलरी कलेक्शन को उत्तराखंड और आसपास के क्षेत्रों में ग्राहकों को आसानी से उपलब्ध कराना है। यह विस्तार न केवल ब्रांड की पहुंच को व्यापक बनाएगा बल्कि ग्राहकों को आभूषण संग्रह की विस्तृत श्रृंखला तक आसान पहुंच भी प्रदान करेगा।

kamal jewellers dehradun

वर्तमान में, कमल ज्वैलर्स अपनी चार शाखाएं संचालित करता है। इन शाखाओं ने हल्द्वानी, रुद्रपुर, रूड़की, देवबंद, सहारनपुर और अन्य निकटवर्ती क्षेत्रों के बाजारों में अपनी सेवाएं प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इन जगहों पर कमल ज्वेलर्स विस्तार की योजना पर काम कर रहा है।

कमल ज्वैलर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण रस्तोगी ने कहा, “हम यह विस्तार अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की के उद्देश्य से करने जा रहे हैं। गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता हमेशा से हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और हम अपने नए क्षेत्रों में अपने ग्राहकों का स्वागत करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।