Home Entiement ‘रॉकी और रानी…’ की रिलीज से पहले करण को हुआ था कार्डियक...

‘रॉकी और रानी…’ की रिलीज से पहले करण को हुआ था कार्डियक अरेस्ट का आभास, खुलासे से सभी हैरान

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- करण जौहर बतौर निर्देशक एक बार फिर खुद को साबित करते नजर आए हैं। इस वर्ष की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसी के साथ सात वर्ष बाद करण जौहर एक बार फिर बतौर निर्देशक वापसी करते नजर आए। वहीं, अब करण ने रणबीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत सुपरहिट फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। करण ने कहा है कि वह इसकी रिलीज से पहले बेहद घबराए हुए थे। साथ ही करण ने अपने स्वास्थ्य को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया है।

करण जौहर ने बतौर निर्देशक वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी। साथ ही बताया कि वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज से पहले बेहद घबराए हुए थे। हालिया इंटरव्यू में करण ने कहा कि वह काफी तनाव में थे, और उन्हें लगा कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि तनाव से उनका मतलब शारीरिक रूप से था, जैसे उनका शरीर कांप रहा था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगा कि वह वास्तव में इस फिल्म के साथ मान्यता चाहते हैं, क्योंकि यह सात वर्ष का अंतराल और तीन वर्ष का कठिन समय था।

करण जौहर ने साफ किया कि फिल्म रिलीज के वक्त बहुत सारी नकारात्मकता थी जिसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से घेर लिया था। उन्होंने स्वीकार किया कि यह उनके या उनकी मां के लिए आसान नहीं था। हालांकि उन्हें लगा कि उस समय, सफलता से अधिक, वह मान्यता की तलाश में थे। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की सफलता के बाद उन्हें असीमित प्यार मिला है। फिल्म निर्माताओं से लेकर अभिनेताओं तक हर कोई उन्हें बुला रहा था और दर्शक हर जगह से उनके पास पहुंच रहे थे।

करण जौहर ने कहा कि एक फिल्म निर्माता के तौर पर उन्होंने पहले कभी इतना सम्मान महसूस नहीं किया। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें हमेशा यह महसूस होता था, गुस्सा नहीं, बल्कि यह एहसास कि यार, मुझे नहीं लगता कि वे मुझे उतनी गंभीरता से लेते हैं जितना उन्हें लेना चाहिए। हालांकि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ यह सब बदल गया। करण ने आगे कहा कि सम्मानित फिल्म निर्माता भी उन्हें फोन कर रहे थे और कह रहे थे कि यह बहुत अच्छा है।

फिल्म निर्माताओं ने करण से कहा कि ऐसी फिल्में और बनाओ। इसमें बेहतरीन मैसेज के साथ-साथ मनोरंजन भी था। मुख्य सितारों आलिया और रणवीर के अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और अन्य सह-कलाकार थे। फिल्म का युवाओं और बूढ़ों ने भरपूर आनंद लिया और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया।