Home राष्ट्रीय कोटक लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए 840 करोड़ रुपये के बोनस का...

कोटक लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए 840 करोड़ रुपये के बोनस का किया ऐलान

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (कोटक लाइफ) ने वित्तीय वर्ष 2023 के लिए 6.5 लाख से अधिक सुपात्र हिस्सेदार पॉलिसीधारकों को 840 करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की है। यह वित्तीय वर्ष  2022 के लिए घोषित बोनस पर 24 प्रतिशत की वृद्धि है। पॉलिसीधारकों को बोनस भुगतान करने की, 2002 में शुरू की गई इस प्रथा का यह लगातार 22वां वर्ष है।

प्रत्येक वित्तीय वर्ष में घोषित बोनस उपार्जित किए जाते हैं तथा परिपक्वता या बाहर निकलने के समय इनका भुगतान किया जाता है। नकद बोनस या विशेष एकमुश्त बोनस का भुगतान पॉलिसी की शर्तों के अनुसार विशिष्ट पॉलिसी आयोजनों पर भी किया जाएगा।

कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक महेश बालासुब्रमण्यन ने कहा, “अपने ब्रांड के वादे ‘हम हैं… हमेशा’ पर खरा उतरते हुए, अपने ग्राहकों के लिए हमेशा हाजिर रहने का, हमारा प्रयास रहता है। कोटक लाइफ में हम अपने पॉलिसीधारकों और उनके परिवारों के जीवन को सुरक्षित करने की दिशा में अहम भूमिका निभाने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

हमें अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए बढ़े हुए बोनस की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमने बढ़ी हुई डिजिटल क्षमताओं व एनालिटिक्स के माध्यम से अपने ग्राहकों से जुड़ने की पहल को मजबूत किया है और हम उनके लिए सुविधाजनक व आसान समाधान प्रदान करना जारी रखेंगे।