Home उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के तहत मिस्टर एंड मिस फोटोजेनिक एंड बॉलीवुड...

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के तहत मिस्टर एंड मिस फोटोजेनिक एंड बॉलीवुड उप-प्रतियोगिताएँ हुई आयोजित

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। प्रतिभा और सुंदरता का दमदार प्रदर्शन देखते हुए, मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण के तहत आज शिव मंदिर के पास स्थित ब्लूविंड रिज़ॉर्ट में मिस्टर एंड मिस फोटोजेनिक एंड बॉलीवुड के लिए उप-प्रतियोगिताएँ आयोजित की गयीं।

हिमालयन बज़ और धर्मा क्रिएशंस द्वारा आयोजित इन उप-प्रतियोगिताओं में 15 प्रतिभाशाली लड़कियों और 15 लड़कों की भागीदारी देखी गई, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के रूप में तैयार होकर भाग लिया।

प्रतिभागियों में, कनिष्का कामना और मैत्रेया मिस फोटोजेनिक फाइनलिस्ट के रूप में उभरे, जबकि वंश, अनुराग और अमित मिस्टर फोटोजेनिक फाइनलिस्ट के रूप में उभरे। आकृति, कनिष्का और आस्था को मिस बॉलीवुड की उपाधि दी गई, वहीं अनुराग, अमित और देवशीष को मिस्टर बॉलीवुड का ख़िताब मिला। मिस ड्रामा क्वीन की उपाधि राधिका, गुंजन और आकृति को प्रदान की गई। इन मनोरम उप-प्रतियोगिताओं के मुख्य विजेताओं का खुलासा मार्च में होने वाले कार्यक्रम के समापन के दौरान किया जाएगा।

इस अवसर पर जज के रूप में फैशन फोटोग्राफर प्रशांत बरार, कोहली स्वीट्स एंड रेस्तरां के मालिक तपनीश सिंह कोहली, पीएस हियरिंग एंड स्पीच क्लिनिक के संस्थापक अवनीश चमोली और द ब्लूविंड रिज़ॉर्ट के मालिक चिन्मय सिंह मौजूद रहे।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “सौंदर्य और उत्कृष्टता की खोज में, प्रतियोगियों ने आज अद्भुत प्रतिभा और अनुग्रह का प्रदर्शन किया है। उनका यह समर्पण और जुनून राज्य में फैशन क्षेत्र के महत्वाकांक्षी बच्चों के लिए प्रेरणा के रूप में काम करेगा।

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का फिनाले 17 मार्च 2024 को आयोजित होगा।