Home crime चरस के साथ एक गिरफ्तार, धारचूला से बागेश्वर बेचने ला रहा था...

चरस के साथ एक गिरफ्तार, धारचूला से बागेश्वर बेचने ला रहा था आरोपी

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :- पुलिस की एसओजी टीम ने पिथौरागढ़ जिले की सीमा पर एक व्यक्ति को चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस के अनुसार आरोपी चरस धारचूला से बागेश्वर जिले के नामतीचेटाबगड़ में बेचने के लिए ला रहा था।

पुलिस की एसओजी टीम ने पिथौरागढ़ जिले की सीमा पर एक व्यक्ति से 1.778 किलो चरस बरामद की है। पुलिस के अनुसार आरोपी चरस धारचूला से बागेश्वर जिले के नामतीचेटाबगड़ में बेचने के लिए ला रहा था।

सोमवार को पुलिस कार्यालय में प्रकरण का खुलासा करते हुए पुलिस उपाधीक्षक शिवराज सिंह राणा ने बताया कि रविवार को एसओजी प्रभारी प्रह्लाद सिंह के नेतृत्व में टीम कपकोट थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी।

इसी दौरान पिथौरागढ़ जिले की सीमा पर कपकोट-चेटाबगड़-नाचनी रोड से लगे बुडराखेत को जाने वाले पैदल पुल के पास एक युवक की तलाशी ली गई। तलाशी में उसके पास से उक्त चरस बरामद हुई। आरोपी ने अपना नाम गोविंद सिंह (28) निवासी ग्राम बुढ़काफल, थाना डीडीहाट, जिला पिथौरागढ़ बताया। चरस बरामदगी के आधार पर आरोपी के खिलाफ कपकोट थाने में धारा 8/20 एनडीपीएस अधिनियम में केस दर्ज किया गया।

सीओ राणा ने बताया कि आरोपी धारचूला से चरस खरीदकर लाया था। नामतीचेटाबगड़ में किसी को बेचने के लिए ले जा रहा था। कहा कि इस मामले में कुछ फोन नंबर सामने आए हैं। जांच की जा रही है। आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जाएगा।