Home Political ‘…INDIA का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे’, तेज प्रताप यादव ने...

‘…INDIA का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे’, तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर क्यों कह दिया ऐसा

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ राजनीतिक :-बिहार में एक बार फिर वार-पलटवार का दौर तेज हो रहा है। अब राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और नीतीश कुमार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम के दीपोत्सव मनाने के बयान को लेकर मीडिया को प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने आईएनडीआईए महागठबंधन का ध्वज लहराने की बात कही है।

 बिहार में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और प्रदेश सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी के 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर हमला बोला है।

उन्होंने 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीपोत्सव मनाने के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब केंद्र में आईएनडीआईए (INDIA) महागठबंधन का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कहा दीपोत्सव मनाने के लिए

बता दें कि बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में कई विकास परियोजनाओं को उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने रोड शो भी किया। पीएम मोदी ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए ही दीपोत्सव मानने की अपील की।

दरअसल, उन्होंने लोगों से कहा कि सभी की इच्छा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले आयोजन का हिस्सा बने। परंतु, सभी का यहां आना संभव नहीं है। ऐसे में राम भक्त 22 जनवरी को अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं। यहां कार्यक्रम होने के बाद अपनी सुविधा के अनुसार दर्शन करने अयोध्या आएं। उन्होंने यह भी कहा था कि समारोह में कुछ ही लोगों को निमंत्रण दिया गया है।

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि आईएनडीआईए महागठबंधन का ध्वजा जब लहराएगा, उसी दिन राम घर आएंगे। तेज प्रताप यादव के इस बयान के बाद सियासी वार-पलटवार को दौर एक बार फिर शुरू हो सकता है।