Home राष्ट्रीय 4 जून से शुरू होगी सेल, वनप्लस प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

4 जून से शुरू होगी सेल, वनप्लस प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

बीएसएनके न्यूज डेस्क। आप भी खरीदना चाहते हैं वनप्लस स्मार्टफोन, बड्स या फिर टीवी? बता दें कि 4 जून से शुरू होने वाली सेल में ग्राहकों को वनप्लस प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जाएगी।

आपको भी वनप्लस ब्रैंड के प्रोडक्ट्स पसंद हैं और आप भी बंपर डिस्काउंट के लिए सेल का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने इस बात की घोषणा कर दी है कि ग्राहकों के लिए 4 जून से सेल शुरू होने वाली है। बता दें कि वनप्लस सेल के दौरान कंपनी के कई प्रोडक्ट्स आप लोगों को सस्ते में मिल जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि सेल के दौरान आप प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा कैसे एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

कब तक चलेगी वनप्लस कम्युनिटी सेल

6 जून 2023 से शुरू होने वाली वनप्लस कम्युनिटी सेल 11 जून 2023 तक लाइव रहेगी। सेल के दौरान प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा कुछ बढ़िया ऑफर्स भी आपकी पैसे बचाने में मदद करेंगे। बता दें कि सेल के दौरान अगर आप बिल भुगतान के लिए ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आप अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा उठा पाएंगे।

वनप्लस कम्युनिटी सेल के दौरान ग्राहकों को OnePlus Ensemble ऑफर भी मिलेगा, इस ऑफर के तहत कंपनी एक साथ दो या तीन प्रोडक्ट्स खरीदने पर बंपर डिस्काउंट देगी। बता दें कि कंपनी की ऑफिशियल साइट पर वनप्लस 11, वनप्लस पैड और वनप्लस बड्स प्रो 2 तीनों ही प्रोडक्ट्स को ग्रीन शेड में उपलब्ध कराया जाएगा, एक साथ इन तीनों ही डिवाइस के पैकेज को खरीदने पर 4 हजार का डिस्काउंट दिया जाएगा। छूट के बाद एक साथ ये तीनों ही प्रोडक्ट्स आप लोगों को 1 लाख 09 हजार 997 रुपये के पड़ेंगे।

इसके अलावा अन्य प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर्स का फायदा मिलेगा जैसे कि वनप्लस 11 को सेल के दौरान खरीदने पर 1 हजार रुपये के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकेगा लेकिन इसके लिए आपको ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड (नॉन-ईएमआई या फिर ईएमआई) के जरिए भुगतान करना होगा। इस ऑफर का फायदा कंपनी की आधिकारिक साइट, कंपनी के स्टोर और अमेजन से उठाया जा सकेगा। इसके अलावा चुनिंदा 4जी फोन एक्सचेंज करने पर 6 हजार का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी पर भी छूट का फायदा दिया जाएगा, कंपनी के OnePlus TV 65 Q2 Pro मॉडल को सेल के दौरान 5 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा।