Home Entiement रवि तेजा की ईगल को मिली नई रिलीज डेट, अब मकर संक्रांति...

रवि तेजा की ईगल को मिली नई रिलीज डेट, अब मकर संक्रांति पर नहीं बल्कि इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- तेलुगु अभिनेता रवि तेजा अपनी आगामी फिल्म ‘ईगल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। वहीं, पिछले दिनों मेकर्स ने एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ईगल’ का टीजर जारी का दिया था। बता दें कि सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने कार्तिक घट्टमनेनि द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक जासूसी एक्शन फिल्म है। रवि तेजा इस फिल्म में अपने एक्शन अंदाज से दमखम दिखाएंगे। अब मेकर्स ने फिल्म के नई रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

इस साल मकर संक्रांति, पोंगल बस कुछ ही दिन दूर है और त्योहारी सीजन में कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इससे पहले, रवि तेजा स्टारर ईगल भी संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे स्थगित कर दिया गया। अब, निर्माताओं ने खुद घोषणा की है कि ईगल 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, क्योंकि कई लोकप्रिय फिल्में भी उसी पूर्व तारीख के साथ रिलीज हो रही हैं।

निर्माताओं ने जारी किया बयान
फिल्म के स्थगित होने की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि निर्माता फिल्म को ऐसे समय में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जब सिनेमाघरों में भारी भीड़ जमा होगी। मेकर्स की प्लानिंग के अनुसार इसे तब रिलीज किया जाएगा, जब फिल्म को दर्शकों द्वारा सबसे अधिक सराहा जाएगा।  उन्होंने यह भी कहा कि निर्देशक और रचनात्मक कर्मचारियों के काम की पूरे दिल से सराहना की जानी चाहिए और स्थगन उसी के लिए प्रभावी होगा।
तेलुगु और तमिल क्षेत्रों में कई फिल्में होंगी रिलीज
अगले सप्ताह संक्रांति और पोंगल त्योहार आ रहे हैं और तेलुगु और तमिल दोनों क्षेत्रों में कई फिल्में रिलीज होंगी। तेलुगु में प्रमुख रिलीज में महेश बाबू की गुंटूर करम शामिल है, जो त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है और कहा जाता है कि यह एक मसाला मनोरंजक फिल्म है। यह सुपरस्टार महेश बाबू की 28वीं फिल्म है जो 2022 में उनकी आखिरी फिल्म सरकारू वारी पाटा के बाद रिलीज हुई है।