Home उत्तराखण्ड श्री लक्ष्मी नारायण क्रिकेट टूर्नामेंट के आठवें सीजन का उद्घाटन मैच चलियापाणी...

श्री लक्ष्मी नारायण क्रिकेट टूर्नामेंट के आठवें सीजन का उद्घाटन मैच चलियापाणी इलैवन के नाम रहा

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारायणबगड़,चमोली। बृहस्पतिवार को श्री लक्ष्मी नारायण क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 8 का आगाज मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी,ग्राम प्रधान गुड़ी नेगी,क्षेत्र पंचायत सदस्य सोनिया नेगी,क्षेपंस लक्ष्मी टम्टा आदि ने पंडित नारायण दत्त सती के मंत्रोच्चार के साथ रीबन काटकर शुभारंभ किया।इसके बाद अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने भेंटकर शुभकामनाएं दी।

अंपायर पंकज कनेरी ने दोनों टीमों के कप्तानों के बीच टास उछाला। चलियापाणी इलैवन के कप्तान सौरभ सेंडी ने अपनी काल पर टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन उनका फैसला उस वक्त गलत साबित हो गया जब चलियापाणी इलैवन का सलामी बल्लेबाज सुनील मैच की पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए।

इनके आउट होने के बाद कप्तान सौरभ सेंडी ने स्वयं पारी को संवारने कुछ ठानी लेकिन वह भी पहले ही ओवर में लॉग आफ पर सीधे कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। नियमित विकेटों के पतनों के बावजूद चलियापाणी इलैवन ने निर्धारित 15 ओवरों में 102 रन बनाने में सफलता हासिल की। इसमें आशीष ने सबसे ज्यादा 21रन बनाए। खांकरखेत इलैवन की ओर से सर्वाधिक पांच विकेट राहुल सती ने लिए।

102 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खांकरखेत इलैवन की टीम की शुरुआत भी बहुत खराब रही। उसके बल्लेबाजों ने नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाए।एक बार संभल कर खेल रहे खांकरखेत इलैवन बल्लेबाजों की जोड़ी को मनू सिनवाल ने अपने कोटे के पहले ही ओवर में तीन विकेट लेकर फिर से खांकरखेत इलैवन को संकट में डाल दिया। इसके बाद पुच्छले बल्लेबाज ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और 10ओवरों में 54 रनों पर आल आउट हो गए।

चलियापाणी इलैवन के आषीश के 21 रनों व तीन विकेटों के प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टूर्नामेंट उद्घाटन समारोह के इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष सुदर्शन कनेरी, कोषाध्यक्ष हरपाल कनेरी, चंद्रभान सती,विक्की,रोहित,राहुल कनेरी,कमलेश सती,सुशीला देवी,त्रिलोक सिंह,सुरजीत नेगी,नन्दन रावत,देवानंद सती,ममंद अध्यक्ष ललिता देवी,रेखा देवी आदि मौजूद रहे। अंपायरिंग का जिम्मा हिमांशु नेगी और पंकज कनेरी ने संभाला।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा ,स्थानीय संपादक