Home sports नॉर्वे को हराकर स्पेन ने बनाई यूरो 2024 के लिए जगह, गावी...

नॉर्वे को हराकर स्पेन ने बनाई यूरो 2024 के लिए जगह, गावी ने किया गोल

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/स्पोर्ट्स :- स्पेन और स्कॉटलैंड ने यूरो 2024 के लिए क्वालिफाई कर लिया। पहले हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं और यह हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ में गोल की शुरुआत स्पेन की टीम ने की।

गावी के एकमात्र गोल की मदद से स्पेन ने यूरोपियन चैंपियनशिप क्वालिफायर के मुकाबले में नॉर्वे को 1-0 से हरा दिया। पूरे मैच में स्पेनिश टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा और एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज की। स्पेन और स्कॉटलैंड ने यूरो 2024 के लिए क्वालिफाई कर लिया। पहले हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं और यह हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ में गोल की शुरुआत स्पेन की टीम ने की। गावी ने 49वें मिनट में बॉक्स के अंदर से गोल करके टीम का मैच में खाता खोल दिया।

इसके बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं और मैच स्पेन ने जीत लिया। तीन बार की यूरोपियन विजेता स्पेनिश टीम 2012 के बाद इस ट्रॉफी को जीतने की कोशिश करेगी। स्कॉटलैंड ने लगातार दूसरी बार यूरो के लिए क्वालिफाई किया। वहीं, अन्य मुकाबलों में तुर्की की टीम लातविया को 4-0 से हराकर आगे बढ़ने में सफल रही, जबकि क्रोएशिया को ग्रुप-डी में लगातार दूसरी बार हार मिली।