Home उत्तराखण्ड पैसिफिक मॉल देहरादून और मॉल ऑफ देहरादून में त्‍योहारों को लेकर विशेष...

पैसिफिक मॉल देहरादून और मॉल ऑफ देहरादून में त्‍योहारों को लेकर विशेष आयोजन

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। आगामी फ‍ेस्टिव सीजन को देखते हुए देहरादून के मॉल्‍स ने तैयारी शुरू कर दी है।

पैसिफिक मॉल देहरादून और मॉल ऑफ देहरादून में त्‍योहारों को लेकर विशेष आयोजन किया जाएगा। इसमें फैशन शो से लेकर लाइव मैनीक्‍वीन जैसे कार्यक्रम लोगों को अपनी ओर आक‍र्षित करेंगे।

दोनों मॉल ने आगंतुकों के लिए आगामी त्योहारी सीजन को यादगार बनाने के लिए विशेष तैयारियां की हैं। देहरादून के पैसिफिक मॉल में पैसिफिक फेस्टिव अफेयर 31 अगस्त से शुरू होगा और 15 सितंबर को समाप्त होगा। वहीं, देहरादून के मॉल में फेस्टिव टेल्स इवेंट 2 सितंबर से 15 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा।

इन इवेंट्स की शुरुआत भव्य लाइव मैनेकिन डिस्प्ले से होगी, जहां मॉडल्स 31 अगस्त को पैसिफिक मॉल देहरादून में और 7 सितंबर को देहरादून के मॉल में त्योहार और शादी के परिधानों में कैटवॉक करेंगे।
इसके अलावा, पैसिफिक मॉल देहरादून में 3-दिन का बाजार लगेगा, जहां शादी से जुड़े सामान और आवश्यकताएं जैसे फ्लोरिस्ट, फोटोग्राफर, बेकर और डेकोरेटर अपनी दुकानें लगाएंगे। और 15 दिनों तक विभिन्न ब्रांड्स अपने त्योहार और शादी के संग्रह प्रदर्शित करेंगे।

पैसिफिक ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल पैसिफिक फेस्टिव अफेयर और फेस्टिव टेल्स का उद्देश्य लोगों को नवीनतम फैशन ट्रेंड्स से जोड़ना और आगामी त्योहारी सीजन में उन्हें सर्वश्रेष्ठ परिधान उपलब्ध कराना है। ऐसे प्रयासों के माध्यम से पैसिफिक ग्रुप लगातार देहरादून में नवीनतम शॉपिंग ट्रेंड्स को प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहा है।

पैसिफिक मॉल देहरादून में मोहनलाल संस, लाइफस्‍टाइल, ब्‍लैकबैरी, लुइस फिलिप, मान्‍यवर, वैन हुसैन वुमन, मीना बाजार न्‍यू, सभ्‍यता, फॉरएवर न्‍यू आदि हिस्‍सा लेंगे। वहीं, मॉल ऑफ देहरादून में लाइफस्‍टाइल, फैब इंडिया, मीना बाजार, मोहनलाल संस, रेयरिज्‍म, गीतांजलि सैलून, टैंप्‍स, सभ्‍यता और अमेरिकन ईगल आदि ब्रांड्स हिस्‍सा लेंगे।