Home उत्तराखण्ड सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने लॉन्च किया ‘कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क’ मसूरी

सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने लॉन्च किया ‘कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क’ मसूरी

बीएसएनके न्यूज डेस्क / मसूरी। चॉइस होटल्स इंडिया की मास्टर फ्रैंचाइज़ सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने मसूरी में ‘कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क’ के लॉन्च के साथ उत्तराखण्ड में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। मसूरी में मॉल रोड की पिक्चर पैलेस साईड की एंट्री के नज़दीक स्थित इस प्रॉपर्टी तक रोड़, रेल या देहरादून एयरपोर्ट से आसानी से पहुंचा जा सकता है।

मसूरी के कुछ लोकप्रिय पर्यटन गंतव्यों मॉल्स, कैम्प्टी फॉल्स, लाल टिब्बा, कंपनी गार्डन, गन हिल, जॉर्ज एवरेस्ट हाउस, क्लाउड एंड, भट्टा फॉल्स और कैमल बैक रोड़ शामिल हैं, जो होटल के नज़दीक स्थित हैं।

इस अवसर पर मनसूर मेहता, मैनेजिंग डायरेक्टर, सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने कहा, ‘‘मसूरी की खूबसूरत पहाड़ियों में कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव रहा है। पहाड़ों की रानी कहलाने वाला मसूरी एक लोकप्रिय पर्यटन गंतव्य है, जहां देश भर से पर्यटक आते हैं। इस नई प्रॉपर्टी के लॉन्च के साथ हम क्षेत्र में पर्यटन की बढ़ती संभावनाओं का लाभ उठा सकेंगे। होटल सुबा होटल ग्रुप के मूल्यों के अनुसार अपने मेहमानों को शानदार सर्विस और बेजोड़ हॉस्पिटेलिटी का अनुभव प्रदान करेगा।

‘‘हमें खुशी है कि मसूरी में कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क के लॉन्च के साथ हम उत्तर भारत में फुटप्रिन्ट का विस्तार कर रहे हैं। सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त फुल-सर्विस होटल छुट्टी मनाने के लिए आने वाले पर्यटकों, अकेले एवं समूह में यात्रा करने वाले यात्रियों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा। आने वाले समय में हम देश के अन्य लोकप्रिय गंतव्यों पर अपनी पहुंच बढ़ाने के प्रयास जारी रखेंगे।’’ मुबीन मेहता, सीईओ, सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने कहा।

कम्फर्ट इन सिल्वर आर्क में 27 कमरे और 4 बैम्बू कॉटेज हैं, यहां 80-100 मेहमान रुक सकते हैं। सभी कमरे एयर कंडीशन्ड हैं और हर कमरे में केबल के साथ एलईडी टीवी, फ्री वाय-फाय एक्सेस, सीमित घण्टों के लिए रूम सर्विस, टी कॉफी कैटल, हेयर ड्रायर, 24/7 गर्म और ठण्डा पानी, सेफ लॉकर, मिनी-फ्रिज, कॉम्प्लीमेंटरी पानी, टेलीफोन आदि उपलब्ध हैं। होटल की सुविधाओं में 24 घण्टे रूम सर्विस, ट्रेवल डेस्क, कार पार्किंग और लॉन्ड्री सर्विसेज़ शामिल हैं।

यहां आने वाले मेहमान होटल के ग्राउण्ड फ्लोर पर स्थित कैफे में स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद उठा सकते हैं, जहां आउटडोर सीटिंग एरिया है। यह मल्टी-कुज़ीन आउटलेट है जहां बुफे ब्रेकफास्ट के साथ आला कार्ट लंच/ डिनर सर्व किया जाता है। रेस्टोरेन्ट की टीम प्यार और सावधानी के साथ व्यंजन बनाकर अपने मेहमानों को यादगार अनुभव प्रदान करती है।

‘हमारी हर प्रॉपर्टी में लक्ज़री कमरों, बैंक्वेट और एफ एण्ड बी सुविधाएं हैं। सुबा होटल्स उचित कीमतों पर अपनी गुणवत्तापूर्ण सेवाओं एवं उत्कृष्ट सुविधाओं के साथ यात्रियों के स्टे को यादगार बना देते हैं। कंपनी की पहले और दूसरे स्तर के शहरों सहित सभी महानगरों में सशक्त मौजूदगी है। इन सभी प्रॉपर्टीज़ में भव्य और बड़े कमरे हैं, यहां शादिंयों विभिन्न आयोजनों, प्रदर्शनियों का आयोजन करने की सुविधाएं भी हैं, इसके अलावा मेहमान डाइनिंग का भी शानदार अनुभव पा सकते हैं।’ चन्द्रकांत शेट्टी, सीओओ, सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने कहा।

Visit:- www.subahotels.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here