Home crime जिस भट्टी में बना शादी समारोह के लिए खाना, उसी में मिला...

जिस भट्टी में बना शादी समारोह के लिए खाना, उसी में मिला युवक का शव; जांच में जुटी पुलिस

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  दावत का खाना बनाने के लिए जिस भट्टी को खोदा गया था, उसी में युवक का शव मिला। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आगरा के बाह क्षेत्र के सिद्धेश्वरी देवी मंदिर के तिराहे के पास खाली पड़े प्लॉट में खोदी गई भट्ठी में विक्रमपुर के मंजीत सिंह यादव उर्फ गलफुल्ला (32) का शव मिला। उसका एक पैर का पंजा बाहर दिख रहा था। सूचना पर पहुंची बाह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

विक्रमपुर के रामबरन यादव देवी मंदिर के तिराहे के पास परिवार समेत रहते हैं। उन्हाेंने पुलिस को बताया कि बेटा मंजीत सिंह यादव बुधवार शाम करीब 7.30 बजे बेटों सुमित (5), अमित (3) को सपन गार्डन में दावत खिलाने के लिए ले गया था। रात 8.30 बजे वहां से लौटे और रात नौ बजे के करीब गिर्राज के यहां दावत खाने जाने की कहकर घर से निकले थे।

बृहस्पतिवार की सुबह करीब 10 बजे घर के पास ही अवधेश के खाली पड़े प्लॉट में खोदी पड़ी दावत की भट्ठी में उसका शव मिला। भट्ठी के मुहाने पर मंजीत सिंह के एक पैर का पंजा निकला हुआ था। बेटे की मौत से पिता रामबरन, पत्नी यशोदा की रो-रोकर हालत खराब है। प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।