Home crime वाराणसी से बुलेट चुराकर कानपुर में मॉडिफाई करा बेचने थे बदमाश, गिरोह...

वाराणसी से बुलेट चुराकर कानपुर में मॉडिफाई करा बेचने थे बदमाश, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  डीसीपी काशी जोन के मुताबिक हाल के दिनों में चौक, जैतपुरा और आदमपुर थाना क्षेत्र में छह बुलेट चोरी हुई थी। इन वाहनों की बरामदगी के लिए चौक थानाध्यक्ष, जैतपुरा थानाध्यक्ष और आदमपुर थानाध्यक्ष की संयुक्त टीम गठित की गई थी। इसी क्रम में गिरोह का पर्दाफाश कर दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

वाराणसी शहर से बुलेट चुराकर कानपुर में मॉडिफाई करा कर बेचने वाले गिरोह के दो सदस्यों को चौक, जैतपुरा और आदमपुर थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दीनदयालपुर, नक्खी घाट के दीपक कुमार सिंह और पुराना पुल, सारनाथ के आलोक सेठ के रूप में हुई है। दोनों के पास से चोरी की छह बुलेट और एक स्कूटी बरामद की गई है। प्रकरण में पुलिस को सलारपुर, सारनाथ के मूल निवासी और कानपुर में रहने वाले शुभम सेठ की तलाश है।

डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि हाल के दिनों में चौक, जैतपुरा और आदमपुर थाना क्षेत्र में छह बुलेट चोरी हुई थी। वाहनों की बरामदगी के लिए चौक थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार, जैतपुरा थानाध्यक्ष राजकुमार और आदमपुर थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सोनकर की संयुक्त टीम गठित की गई थी।

पुलिस की चेकिंग के दौरान बृहस्पतिवार को बगैर नंबर की बुलेट सवार दो युवक मिले। दोनों से दोनों वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ की गई तो वह कोई जवाब नहीं दे सके। चौक थाने लाकर दोनों से पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर चोरी की छह बुलेट और एक बाइक बरामद हुई।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह जिम के बाहर सड़क किनारे खड़ी रहने वाली बुलेट की रेकी कर चुराते थे। उनका दोस्त शुभम बुलेट को वाराणसी से कानपुर ले जाता था और मॉडिफाई करा कर ग्राहकों को बेचता था। डीसीपी काशी जोन ने बताया कि पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया है।