Home Political राजिम से अमितेश शुक्ला और बिंद्रानवागढ़ से जनक ध्रुव को टिकट, जानें...

राजिम से अमितेश शुक्ला और बिंद्रानवागढ़ से जनक ध्रुव को टिकट, जानें इनके बारे में

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ राजनीतिक :-  कांग्रेस की दूसरी सूची में गरियाबंद जिले की दोनों सीटों राजिम से अमितेश शुक्ला और बिंद्रानवागढ़ से जनक ध्रुव को टिकट मिला है। दूसरी सूची में दोनों के नामों की घोषणा की गई है।

काफी इंतजार के बाद आखिरकार कांग्रेस की दूसरी सूची बुधवार को जारी कर दी गई। जिसमें गरियाबंद जिले की दोनों विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों के नाम की घोषणा पार्टी ने कर दी है। जैसा की अनुमान था कि राजिम विधानसभा सीट से अमितेश शुक्ला को फिर से मौका मिला है।

कांग्रेस ने छठवीं बार प्रत्याशी बनाया है। जिसमें अमितेश शुक्ला को 2003 और 2013 में दो बार हार मिली थी। इसी तरह बिंद्रानवागढ़ सीट से जनक लाल ध्रुव को कांग्रेस प्रत्याशी बनाया गया है। यह उनका दूसरा चुनाव है।

इससे पहले 2013 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वैसे इस सीट से संजय नेम का नाम अंतिम समय तक चला रहा था। उनके समर्थकों में भी खासा उत्साह था। लेकिन आलाकमान जनक लाल ध्रुव का नाम तय किया। अब राजिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के अमितेश शुक्ल का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू से होगा। वहीं बिंद्रानवागढ़ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी जनक लाल ध्रुव का मुकाबला भाजपा के गोवर्धन मांझी से होगा।