Home मनोरंजन आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज

Trailer release of Ayushmann Khurrana and Ananya Panday's Dream Girl 2

 

बीएसएनके न्यूज / मनोरंजन डेस्क। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से बज़ बना हुआ है। आयुष्मान खुराना लंबे वक्त से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बीते रोज़ ही अनन्या पांडे का फर्स्ट लुक और फिल्म का छोटा सा टीज़र जारी किया गया था, जिसमें आयुष्मान खुराना साड़ी का पल्लू लहराते नज़र आए थे, अब फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।

आयुष्मान खुराना जिस तरह से कई फिल्मों के साथ इसका प्रमोशन करते आए हैं उससे ये फिल्म लोगों के जहन में बस सी गई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव, सीमा पहवा, गोवर्धन असरानी, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह, मनोज जोशी, सुदेश लहरी और अनुशा मिश्रा जैसे कई मंझे हुए कलाकार हैं. कॉमेडी जॉनरा में इन तमाम कलाकारों का बड़ा नाम है. ऐसे में फिल्म में धमाल होना तय माना जा रहा है।

लगभग चार सालों के बाद आयुष्मान खुराना फिर से पूजा बनकर लौट रहे हैं। जो ट्रेलर सामने आया उसमें आयुष्मान पूजा होने का नाटक करते दिख रहे हैं। इस ट्रेलर को देख हंसी छूटने वाली है, क्योंकि इस बार तो पूजा के लिए शादी के रिश्ते भी आ गए। ट्रेलर में दिखता है कि शाहरुख नाम के लड़के के साथ पूजा यानी आयुष्मान की शादी भी हो जाती है।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल 2 लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म का लेखन भी राज ने ही किया है, पहले पार्ट का निर्देशन भी राज ने ही किया था। साल 2019 में आई इस फिल्म ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था. पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नज़र आई थीं। इस बार पहला मौका है जब उनकी जोड़ी अनन्या के साथ बनने वाली है, ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।