Home Political जब सीढ़ियों पर लड़खड़ाते CM स्टालिन को पीएम मोदी ने संभाला, वीडियो...

जब सीढ़ियों पर लड़खड़ाते CM स्टालिन को पीएम मोदी ने संभाला, वीडियो हो रहा वायरल

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ राजनीतिक :- Pm Modi Video तमिलनाडु के सीएम स्टालिन और पीएम मोदी की मुलाकात का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो खेलो इंडिया यूथ गेस्म के आयोजन स्थल का है। इसमें हिस्सा लेने तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी और सीएम स्टालिन जब कार्यक्रम में जा रहे थे तभी स्टालिन सीढ़ियों से लड़खड़ते हैं तो पीएम मोदी उन्हें संभाल लेते हैं।

भाजपा और डीएमके के बीच की तलखी से हर कोई वाकिफ है। दोनों पार्टियों के वार पलटवार हमेशा चलता रहता है, लेकिन बीते दिन सीएम स्टालिन और पीएम मोदी की मुलाकात का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पीएम ने स्टालिन को संभाला

दरअसल, ये वीडियो खेलो इंडिया यूथ गेस्म के आयोजन स्थल का है। इसमें हिस्सा लेने तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी और सीएम स्टालिन जब कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी स्टालिन सीढ़ियों से लड़खड़ते हैं तो पीएम मोदी उन्हें संभाल लेते हैं।

अचानक फिसले सीएम

वीडियो में जब पीएम मोदी और स्टालिन एक साथ जा रहे होते हैं तो स्टालिन अचानक फिसल जाते हैं, जिन्हें पीएम मोदी एक दम से हाथ पकड़ कर संभाल लेते हैं। दोनों के साथ खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन भी चल रहे थे

अब खेलों में खेल नहीं होते…

खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने पूर्व की यूपीए सरकार के भ्रष्टाचार पर तंज कसते हुए कहा कि पहले के समय में खेलों में खेल होते थे, जिसे आज भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया है। वहीं, सीएम स्टालिन ने कहा कि डीएमके तमिलनाडु को देश की खेल राजधानी बनाना चाहती है और उसपर ही काम कर रही है।

बता दें कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स (Khelo India Youth Games 2024) चेन्नई में आयोजित हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्य के खेल मंत्री  उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद थे।