Home उत्तराखण्ड राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने कर्मचारियों के वेतन विसंगति व अन्य समस्याओं...

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने कर्मचारियों के वेतन विसंगति व अन्य समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

स्थानीय संवाददाता / कोटद्वार। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की यमकेश्वर व कोटद्वार शाखा की बैठक में कर्मचारियों की वेतन विसंगति तथा अन्य समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया । बैठक में विचार व्यक्त करते हुए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश तिवारी ने कहा कि उन्होंने कर्मचारियों की मुख्य मांगों 10,16,26, वर्ष की संतोषजनक सेवा पर एसीपी का लाभ दिये जाने, विभिन्न विभागों में पदोन्नति प्रक्रिया सम्पन्न किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री के प्रमुख निजि सचिव केके मदान से मुख्यमंत्री आवास में भेंट कर शीघ्र कार्यवाही किये जाने की मांग की ।उन्होंने कहा कि सरकार को कर्मचारियों की न्यायोचित मांगो पर शीघ्र कार्यवाही करनी चाहिये जिससे कर्मचारियों को बेवजह आन्दोलन न करना पड़े।

जलसंस्थान कर्मचारी संघ के प्रांतीय संगठन मंत्री नरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि राज्य कर्मचारी को प्रदेश वाले समस्त शासनादेश का लाभ निगम कर्मचारियों को भी दिया जाना चाहिए । आईटीआई कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने संविदा दैनिक वेतनभोगी कर्मियों को शीघ्र नियामित किए जाने की मांग की। कर्मचारी नेता रणजीत लाल ने राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में कार्यरत भंडारी संवर्ग के वेतन विसंगति का शीघ्र निराकरण किये जाने की मांग की।
बैठक में यमकेशर शाखा अध्यक्ष रा 0क0स 0प मोहन सिंह, दैनिक संविदा कर्मचारी संघ वन विभाग के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, दीपक बहुगुणा,आलोक माहेश्वरी, श्याम सिंह गौडियाल, प्रकाश चौधरी,वीर सिंह घाटी, नारायण सिंह आदि मौजूद थे।
संवाददाता -वीरेंद्र रावत