संवाद जन सरोकारों का....

अघोषित बिजली कटौती, मनमाना बिल भेजने समेत कई मुद्दों को लेकर आप कार्यकर्ता पहुंचे बिजली दफ्तर

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट के नेतृत्व में आप पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल भंडारी बाग बिजली दफ्तर पहुंचा, लेकिन घंटों इंतजार के बाद भी एसडीओ नदारद रहे, कुर्सी खाली रही। इसपर सक्षम अधिकारी से उन्होंने धर्मपुर विधानसभा में बिजली विभाग द्वारा लगातार अघोषित बिजली कट, अघोषित बिजली कट, अनाप शनाप बिल भेजने, बिजली बिल 1 महीने का करने,समेत बिजली विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर वार्ता व शिकायत की।

            खाली कुर्सी, अधिकारी नदारद

संजय भट्ट ने कहा कि, कोरोना महामारी के इस विषम काल के दौरान जब सरकार को बिजली के बिल माफ कर आम उपभोक्ताओं को रियायत देनी चाहिए थी तो उस समय बिजली विभाग अघोषित बिजली कट, अनाप शनाप बिल भेज कर उपभोक्ताओं को प्रताड़ित कर रहा है।

भट्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड बिजली पानी का किसान है, ऊर्जा प्रदेश है। यहाँ भी दिल्ली की तर्ज पर बिजली फ्री होनी चाहिए। नदियां हमारी, पानी हमारी, संसाधन हमारे, बांध बनाने के लिए गांव के गांव उजड़े हमारे, संस्कृति उजड़ गई हमारी, फिर भी कोरोना काल मे बिजली के दाम बड़ा दिए गए, क्या सरकार को जरा सी भी संवेदना नहीं है।

आम आदमी महंगाई से पीस सर्च है, उसपर महंगी बिजली की मार, अनाप शनाप बिजली बिल, सरकार तुरंत कोरोना काल के बिजली के बिल माफ करे और दिल्ली की तर्ज पर यहां भी उपभोक्ताओं को 200 यूनिट बिजली हर महीने मुफ्त दी जाय।

इस दौरान आप के धर्मपुर विधानसभा संगठन मंत्री सुशील सैनी ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा अनाप शनाप बिल भेजे जा रहे हैं जिससे लोग परेशान हैं। गरीब आदमी के पास कोविड कर्फ्यू के दौरान काम नहीं है और जिनके घरों में इस दौरान मृत्यु तक हो गई उनको भी विभाग बिजली कनेक्शन काटने के लिए अल्टीमेटम दे रहा है। यह अमानवीय कृत्य है, कोरोना काल के बिजली बिल तुरंत माफ होने चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: