आकाश इंस्टीटयूट ने एयरटेल डीटीएच पर कक्षा 9 और 10 के छात्रों के लिए क्रैश कोर्स किया लॉन्च

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। कक्षा 9 या 10 के छात्रों को अब इस बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है कि महामारी के कारण उनकी नियमित स्कूल की दिनचर्या में व्यवधान के कारण वे अपने एनसीईआरटी पाठ्यक्रम को कैसे पूरा करेंगे। आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल), परीक्षा तैयारी सेवाओं में देश भर में अग्रणी, ने एयरटेल डीटीएच के सहयोग से, टीवी पर भारत का पहला फाउंडेशन क्रैश कोर्स शुरू किया है।

छात्र अब आराम से घर बैठे टीवी देखते हुए कक्षा 9 व 10 के लिए 60 दिनों में अपना स्कूल पाठ्यक्रम पूरा कर सकते हैं। ऐसा करने से, उन्हें अन्य महत्वपूर्ण परीक्षाओं जैसे ओलंपियाड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी शुरू करने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।

आकाश एडु-टीवी पर चैनल रु 467 को सिर्फ 8.23 रुपये/ दिन में सब्सक्राइब करने के लिए, ग्राहकों को 9154052467 पर एक मिस्ड कॉल देना होगा और अपने 5-दिवसीय निरू शुल्क परीक्षण को सक्रिय करना होगा। आकाश एडुटीवी पर फाउंडेशन क्रैश कोर्स के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, एईएसएल के सीईओ अभिषेक माहेश्वरी ने कहा, “आकाश एडुटीवी प्लेटफॉर्म ने कोचिंग के लिए एक किफायती माध्यम के रूप में टेलीविजन का सफलतापूर्वक उपयोग करके हमें अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद की है।

यह देश में सबसे बड़े ओमनी-चैनल परीक्षा तैयारी कोचिंग के रूप में सभी को गुणवत्तापूर्ण और किफायती टेस्ट प्रीपेअर कोचिंग उपलब्ध कराने के एईएसएल के दृष्टिकोण के अनुरूप है। कक्षा 9वीं और 10वीं के लिए एनसीईआरटी (फाउंडेशन) क्रैश कोर्स का शुभारंभ उसी दिशा में एक कदम है।

मुख्य तथ्य

  • आकाश, दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों द्वारा कक्षाएं
  • आपके घर के आराम और सुरक्षा पर कक्षाएं
  • आकाश विशेषज्ञों द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया पाठ्यक्रम
  • सप्ताह के अंत पर साप्ताहिक क्विज और एडुटेनमेंट सत्र

33 हजार से अधिक ग्राहकों के साथ, आकाश एडुटीवी – मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए एईएसएल द्वारा भारत का पहला समर्पित टीवी चैनल – छात्रों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

फाउंडेशन क्रैश कोर्स का शुभारंभ आकाश पाठशाला और द साइंस बिहाइंड क्रिकेट जैसी अत्यधिक सफल और आकर्षक सामग्री श्रृंखला में नवीनतम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *