संवाद जन सरोकारों का....

आदर्श कॉलोनी में समिति का हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम,उठी बंदोबस्ती की मांग

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। आदर्श कॉलोनी सेवानिवृत्त कल्याण समिति के तत्त्वाधान में समिति पदाधिकारीयो का शपथग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में ओ0 एस0 डी0 माननीय मुख्यमंत्री धीरेन्द्र पंवार रहे। मुख्य अथिति द्वारा समिति के पदाधिकारीयो को समिति के प्रति कर्तव्य निष्ठा की शपथ करवाने के पश्चात समिति के सचिव गोपीराज द्वारा आदर्श कॉलोनी के मुख्य विषय की ओर ध्यान आकर्षित करवाते हुये मुख्य अथिति को आदर्श कॉलोनी के विषय में अवगत कराया कि आदर्श  कॉलोनी में 300 से अधिक परिवार निवासरत है। आदर्श कॉलोनी वासी अपने जीवन की पूरी पूंजी यहाँ पर लगा चुके है, प्राप्त जानकारी अनुसार इस वक्त सरकार वर्ग चार की भूमि का बंदोबस्त करवाने पर काम कर रही है।

समिति व समस्त कॉलोनीवासी सरकार से अपेक्षा करते है कि आपके द्वारा उक्त कॉलोनी को राजस्व भू- बंदोबस्त में पंजीकृत कराने हेतु मांग को सहयोग प्रदान करेंगे। साथ ही समिति द्वारा आदर्श कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन के जीर्णोद्धार व चार दिवारी के निर्माण के विषय में बताया।

मुख्य अथिति द्वारा कॉलोनी वाशियो की बात को प्राथमिकता देते हुये कहा की आप लोगो की कॉलोनी को राजस्व भू- बंदोबस्त में पंजीकृत कराने हेतु मांग को मेरे द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखने का वचन देता हूँ और सामुदायिक भवन के चार दीवारी के लिए जल्द ही निर्माण राशि जारी कर दी जायेगी।

इस कार्यक्रम में समिति अध्यक्ष राम सिंह गुसाई,उपाध्यक्ष दलपति शर्मा,सचिव गोपीराज,संयुक्त सचिव जगमोहन सिंह रावत,संघटन मंत्री वीर सिंह,प्रचार मंत्री महावीर सिंह,कोषाध्यक्ष रघुवीर सिंह रौथाण,सलाहकार राजेन्द्र,प्रवक्ता संदीप जनधारी,कार्यकारणी सदस्य मनमोहन बहुखण्डी,मोहन लाल उनियाल ,रघुवीर सिंह रावत ,दीपराज लखेड़ा ,प्रेमवती आर्या,निर्मला पंवार,कलावती नोटियाल,ज्योति,लीला कण्डारी आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मंच संचालन कमल बधनी के द्वारा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: