संवाद जन सरोकारों का....

आपने कभी की है मोहब्बत? कीजिए खुद से मोहब्बत

खबर सुने

जन संवाद ( बात जन मन की )- उत्तराखण्ड की जनसंख्या देश की जनसंख्या की 1% है, उत्तराखण्ड 1.25 करोड़ और भारत 125 करोड़। उत्तराखण्ड में कल बृहस्पतिवार को 8500 नए कोरोना संक्रमित मिले इस दर से भारत मे 8 लाख 50 हजार मिलने चाहिए थे, लेकिन भारत मे 4 लाख पॉजिटिव मील। मतलब समझे? उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमितों की दर भारत से दोगुनी से अधिक हो गई है। अकेले देहरादून में 3000 से अधिक पॉजिटिव एक दिन में मिले।

और हां कल 1700 चालान कटे, यानी लोग बेवजह बाहर घूम रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू कुछ नहीं होता सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाइए मुख्यमंत्री साहेब!

आपको बता दें कि पूरे 1 साल में 6 मई 2021 तक उत्तराखण्ड में 1 लाख 6 हजार कोरोना के केस थे। जो कि 1 महीने में 5 मई 21 को बढ़कर 2 लाख 11 हजार यानी डबल हो गए। मेरा अनुमान है कि अगले 10 दिन में ये फिर से डबल हो कर 3 लाख हो जाएंगे।

तो मोहब्बत कीजिए खुद से, अपने परिवार से, अपने बड़ों से, अपने छोटों से, अपने शहर से, अपने राज्य से, अपने देश से और घर पर रहिए, कल देहरादून में 113 मौत सरकारी आंकड़ों में सरकारी अस्पतालों में दिखाई गई हैं।

अभी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी लाटू बन कर सो रहे हैं। आप खुद ही लॉकडाउन लगाइए और अपने पैरों को घर की चारदीवारी में रखिए। मुख्यमंत्री जी सख्त लॉकडाउन लगाइए और अपनी जनता की जान बचाइए, और लॉकडाउन में गरीबों, मजदूरों, प्राइवेट जॉब, प्राइवेट काम, किराए पर रहने वालों की मदद भी कीजिए। दिल्ली की तर्ज पर पहाड़ों पर रात का कर्फ्यू समझ से परे है, पहाड़ो पर रात को कौन निकलता है भला, दिल्ली की तर्ज पर मदद भी कीजिए माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड जी।

बस अब मोहब्बत कीजिए खुद से और अपने घरों में रहिए।

संजय भट्ट
प्रदेश प्रवक्ता
आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: