संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखंड क्रांति दल मुख्यालय पर उत्तराखंड भू कानून को लेकर गढ़वाली गीत का विमोचन

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल के मुख्यालय पर उत्तराखंड भू कानून को लेकर गढ़वाली गीत का विमोचन किया गया। विमोचन के दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि भू कानून को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल की मांग को उत्तराखंड के लोक गायकों और संगीतकारों का भी साथ मिल चुका है। भू कानून की मांग को उत्तराखंड आंदोलन की तर्ज पर चलाया जाएगा, क्योंकि यह कानून उत्तराखंड की पहचान से जुड़ा हुआ है।

भू कानून पर आधारित गीत सुनने के किये क्लिक करें

गीत के गायक तथा लेखक अमित पयाल ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल जनता से जुड़े मुद्दों को उठाता रहता है और वह भी जन सरोकारों से जुड़े हुए गीत बनाते रहेंगे। यूकेडी नेता उमेश खंडूड़ी ने कहा कि बाहर के पूंजीवादी लोगों के कारण जमीनों की असीमित खरीद फरोख्त बढी है, इससे पहाड़ के ग्रामीण पलायन कर रहे हैं।

विमोचन के दौरान गायिका तानिया राणा, डायरेक्टर राजेंद्र भंडारी, टीम मैनेजर कमल, कैमरामैन धनवीर खरोला, टीकांबर राणा सहित उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा, केंद्रीय प्रवक्ता सुनील ध्यानी, लतापत हुसैन, देवेंद्र नेगी, कमल कांत, किरन रावत, कैप्टन सविता श्रीवास्तव, केंद्रीय खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वीरेंद्र रावत, महानगर देहरादून के अध्यक्ष दीपक रावत आदि शामिल थे

भू कानून पर आधारित गीत सुनने के किये क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: