Home उत्तराखण्ड जुल्म: आज लॉकडाउन खुला तो नगर निगम ने काट चालान, दुकानदारों के...

जुल्म: आज लॉकडाउन खुला तो नगर निगम ने काट चालान, दुकानदारों के तोड़े ठिये :संजय भट्ट, आप प्रवक्ता

न्यूज डेस्क / देहरादून। देहरादून के देहराखास क्षेत्र में पथरीबाग चौक पर सब्जी, फल, जूस, आदि बेचने वाले छोटे फुटपाथ दुकानदारों पर आज नगर निगम की टीम ने जुल्म ढाया। इससे नाराज गरीब व्यपारियों ने बीजेपी का पुतला फूंका।

आप प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा की आज 22 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई और आज ही नगर निगम देहरादून ने गरीब फड़ी वालों के पहले चालान कटे, फिर उनजे तराजू बाट जप्त किये और उनका समान व ठिया तोड़ कर संवेदनहीनता का परिचय दिया।

आप प्रवक्ता ने कहा,सरकार कोरोना काल में गरीब सब्जी वालों की आर्थिक मदद तो कर नहीं पाई और जब अनलॉक की प्रक्रिया आज से शुरू हुई तो उन पर जुल्म ढाने में निगम ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रवक्ता भट्ट ने कहा कि यह बीजेपी सरकार का गरीब आदमियों पर सरासर जुल्म है, दो महीने बाद आज ही कोरोना कर्फ्यू खुला और आज ही नगर निगम ने अमानवीय कार्यवाही कर डाली।

भट्ट ने कहा बिना तराजू बाट के अब क्या करेंगे वो छोटे दुकानदार, क्या दो महीने से घर पर बैठे इन गरीब लोगों को बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने कभी राहत देने की भी सोची। लेकिन लॉकडाउन खुलते ही इन गरीबों पर डंडा जरूर चला दिया।

इससे नाराज सब्जी वालों ने आप कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी सरकार का पुतला फूंका। आप की तरफ से आप प्रवक्ता योगेंद्र चौहान,संजय भट्ट, आकेश भट्ट, हरेंद्र, राजेन्द्र, बद्री बैठा, वीर सिंह, सुरेंद्र, रामेश्वर, जाहिद, नितिन, विन्देश्री, पच्छु, सेठी आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here