संवाद जन सरोकारों का....

निटको ने मेड इन इटली टाइल स्लैब पेश की

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत के ट्रैंडसैटर ब्रांड निटको लिमिटेड ने मेड इन इटली टाइलें पेश की हैं जो पर्यावरण के अनुकूल हैं। दुनिया भर में कोविड-19 सैनिटाइजेशन रेसिस्टेंट के तौर पर प्रमाणित ये टाइलें बेहद टिकाऊ हैं और इनका विशिष्ट इटैलियन डिजाइन बेहद आकर्षक है।

लार्ज फाॅरमेट टाइल्स की नई रेंज सर्वश्रेष्ठ नवीनतम टेक्नोलाॅजी के साथ आती है, इसकी मोटाई 6 एमएम है। इंडस्ट्री में यह किसी भी मौजूद अन्य टाइल के मुकाबले सबसे मजबूत और टिकाऊ है।

इन टाइलों को प्राकृतिक चिकनी मिट्टी से बनाया गया है, इनमें कृत्रिम चमक नहीं है, ये फुल बाॅडी टाइलें शाॅपिंग माॅल्स, एयरपोर्ट आदि जैसी जगहों पर लगाई जाती हैं। जहां बड़ी तादाद में लोगों का आना जाना रहता है, भारत में इस किस्म की यह एकमात्र टाइल है।

निटको के एमडी विवेक तलवार ने कहा, ‘‘मेड इन इटली का नया कलैक्शन लांच करते हुए हम बहुत खुश हैं। ये टाइलें विविध आकारों में उपलब्ध हैं और 8×4 फीट सबसे बड़ा आकार है।

ये न केवल कोविड सैनिटाइजेशन रेसिस्टेंट हैं बल्कि किसी भी स्थान की खूबसूरती में इजाफा करने में भी सक्षम हैं। हमें विश्वास है कि बेमिसाल इटैलियन उत्कृष्टता वाला यह टाइल कलेक्शन हमारे ग्राहकों को बहुत पसंद आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: