संवाद जन सरोकारों का....

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र द्वारा चार जिलों में कोरोना बचाव सामग्री को किया रवाना

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा चार जिलों (पौड़ी रुद्रप्रयाग, चमोली, अल्मोड़ा) में कोरोना बचाव सामग्री को रवाना किया गया। सामग्री में मुख्यतः ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पीपीई किट, मास्क सैनिटाइजर इत्यादि शामिल थे। हर जरूरतमंद को समय से कोरोना बचाव सामग्री मिले इसके लिए समय-समय पर पूर्व सीएम द्वारा निरंतर कार्य किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र जरूरत वाले स्थानों पर जरूरतमंदों के लिए सामग्री भिजवा चुके हैं। पूर्व सीएम ने कोरोना बचाव सामग्री भिजवाने के साथ ही जरूरतमंदों के लिए मिशन रक्तदान मुहिम को चलाया है ताकि ब्लड बैंकों में चल रही रक्त की कमी को दूर किया जाए।

अबतक इस मिशन के अंतर्गत लगभग 550 से अधिक रक्त यूनिट को एकत्रित कर ब्लड बैंकों को दिया जा चुका है। उनका कहना है कि रक्तदान शिविरों का सिलसिला आगे भी निरंतर चलता रहेगा।

पूर्व सीएम ने कहा कि संकट के इस दौर में हम हर वक्त जरूरतमंदों साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस संकटकाल में कोई भी जरूरतमंद कोरोना बचाव सामग्री तथा रक्त से वंचित ना रहे इस प्रयास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को आगे आकर जरूरतमंदों की मदद के संकल्प के साथ इस महामारी को मात देना है।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अनिल गोयल एवं भाजपा देहरादून के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर जी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: