संवाद जन सरोकारों का....

समाजवादी पार्टी नेता मोहम्मद नासिर मंसूरी के नेतृत्व में,बढ़ती महंगाई पर कार्यकर्ताओ ने भाजपा का पुतला फूंका

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी के नेतृत्व में महानगर कार्यकर्ताओं ने लैंसडाउन चौक पर पेट्रोल व डीजल खाद्य तेलों पर बढ़ती कीमतों को लेकर के केंद्र भाजपा सरकार का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रकट किया।

तेल के मूल्य पर लगातार हो रही वृद्धि को लेकर के अपना रोष व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार महंगाई पर काबू कर पाने में विफल साबित हो रही है,जिस कारण आमजन पूरी तरह त्रस्त है।

सपा महानगर अध्यक्ष इस मूल्य वृद्धि तथा तीनों कृषि कानून को वापस न लिया गया तो समाजवादी पार्टी महानगर सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी पिछले लंबे समय से पेट्रोल डीजल एवं खाद्य तेलों के दाम आसमान छू रहे हैं यह आम आदमी की पहुंच से बाहर होते जा रहे है। लॉकडाउन के चलते आमजन मानसिक संकट से जूझ रहा है। तो वहीं सरकार पेट्रोल डीजल वालों ने खाद्य तेलों के दामों मैं वृद्धि पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

इस कारण आज महंगाई आसमान छू रही है और इस मूल्य वृद्धि का प्रत्येक वस्तुओं पर असर पड़ रहा है तथा आम आदमी की महंगाई ने पूरी तरह कमर तोड़ दी है। आज हर व्यक्ति इस महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रहा है, सपा महानगर अध्यक्ष देहरादून मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार की कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का अटपटा सा बयान देना के पहले ₹85 किलो में तेल मिलावट का मिल रहा था। जनता को और अब ₹200 किलो शुद्ध तेल मिल रहा है कृषि मंत्री का इस तरह का बयान देना यह साबित करता है कि भाजपा सरकार जनता को मिलावटी और नकली खाद्य तेल दे रही थी। अब तक भाजपा राज्य और केंद्र सरकार सिर्फ जनता का बेवकूफ बनाती आ रही है।

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा राज्य और केंद्र शासित भाजपा सरकार ने हर वर्ग को अच्छे दिन आने का स्वपन दिखाया था अच्छे दिन का सपना सपना ही बनकर रह गया कि किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार किसानों को उनकी फसल का बुआ जी मुझे भी नहीं दे रही है।

जिस कारण किसान अपनी फसलों को खेत में नष्ट करने को मजबूर हो रहा है,ऐसे में मोदी तीरथ सिंह की सरकार ने जनता को पूरी तरह चलने का काम किया है केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने शीध्र ही पेट्रोल व डीजल के साथ साथ खाद्य तेलों के दामों की वृद्धि पर अंकुश नहीं लगाया और यदि तीनों कृषि कानून वापस नहीं लिए तो समाजवादी पार्टी महानगर कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे और सड़क से संसद तक आम जनता की आवाज को पहुंचाने का काम किया जायेगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर प्रमुख महासचिव अविरल मिश्रा,महानगर महासचिव सईद अहमद, महानगर सचिव नवनीत शर्मा ,महानगर सचिव तस्लीम मंसूरी, प्रदेश महासचिव लोहिया वाहिनी के एफ खान,सपा नेता नसीम नद्दाफ,शानू मालिक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: