Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड क्यों है बेहाल” आम आदमी पार्टी के द्वारा 21 साल 21 सवाल...

उत्तराखंड क्यों है बेहाल” आम आदमी पार्टी के द्वारा 21 साल 21 सवाल को लेकर निकली रैली 

बीएसएनके न्यूज संवाददाता/ सतपुली। आम आदमी पार्टी के द्वारा सतपुली में उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के मौके पर जहाँ एक और एक निजी रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राज्य स्थापना के मौके पर केक काटकर राज्य का स्थापना दिवस मनाया और सभी को बधाईयाँ दी । वहीँ दूसरी और सतपुली में रैली निकाल कर भाजपा कोंग्रेस पर सवाल दागे ।

आम आदमी पार्टी के यूथ अध्यक्ष दिग्मोहन नेगी के द्वारा राज्य के 21 वर्ष पूर्ण होने पर आज सतपुली स्थित निजी रिसोर्ट में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे राज्य स्थापना दिवस मनाया गया।

इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दिग्मोहन नेगी प्रदेश को बनाने को लेकर जिन शहीदों ने शहादत दी उन्हें नमन किया | जिसके बाद राज्य स्थापना का केक काटकर युवाओं और सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं को राज्य स्थापना की बधाई दी।

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं में  वर्तमान सरकार भाजपा व पूर्ववर्ती सरकार कॉंग्रेस से 10-10 साल के हिसाब में “21 साल 21 सवाल उत्तराखंड क्यों है बेहाल” को लेकर  दिग्मोहन नेगी के नेतृत्व में  रैली निकाली तथा जनता के साथ मिलकर भाजपा व कॉंग्रेस के 21 सालों के राज में उत्तराखंड के बेहाल को लेकर सवाल किये।

आम आदमी पार्टी  के यूथ प्रदेश अध्यक्ष दिग्मोहन नेगी ने कांग्रेस और बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि शहीदों के सपनों का उत्तराखंड क्यों बेहाल हैं, क्यों 21वर्षों बाद भी गैरसैंण स्थाई राजधानी नही बनी, क्यों शिक्षा, स्वस्थ्य व रोजगार की लचर हालात हैं, क्यों दोनों सरकारें पलायन नही रोक पाई, क्यों भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी चरम पर है को लेकर सवाल किये आदि।

इस मौके पर प्रेम सिंह रावत, अनीता रावत महिला अध्यक्ष चौबट्टाखाल, युधवीर सिंह, विजय सिंह, विजयपाल, पूजा रमोला,  प्रिन्स गुसाईं, ऋषि रावत, मोनिका देवी, पूनम, मोनिका, संगीता, हिमानी, रोहित, रजत, ऋतिक ,पवन   सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट -वीरेंद्र रावत