Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ का कार्यबहिष्कार जारी

उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ का कार्यबहिष्कार जारी

स्थानीय संवाददाता / कोटद्वार। उत्तराखण्ड परिवहन मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ के आह्वान पर सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय कोटद्वार में कार्यरत कर्मचारी गुरूवार को भी कार्य बहिष्कार पर रहे। कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार से कार्यालय में काम कराने आये लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
कार्य बहिष्कार के दौरान कर्मचारियों ने परिवहन निगम कार्यालय के गेट पर धरना दिया और अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। कर्मचारियों ने कहा कि जून 2020 में परिवहन विभाग का नया ढांचा स्वीकृत किया गया था। शासनादेश जारी करते समय वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर त्रुटिवश गलत अंकना कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि तब से कर्मचारी भूल सुधार की मांग कर रहे है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है।

शासन की इस लापरवाही के कारण पिछले डेढ़ साल से मिनिस्टीरियल कैडर के कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं हो पा रही है। शाखा अध्यक्ष अजय नौडियाल ने बताया कि बुधवार और गुरूवार को प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर दो दिवसीय कार्य बहिष्कार किया गया। भविष्य में भी प्रांतीय नेतृत्व के दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में शाखा अध्यक्ष अजय नौडियाल, कुलदीप नेगी, मनोज रावत, मनीष पुरोहित, मोहम्मद अकरम, महेंद्र रावत, अनिल रावत, आदि शामिल थे।
संवाददाता – वीरेंद्र रावत