खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली।
आगामी 2022 में विधानसभा चुनावों के मध्यनजर सर्वजन स्वराज पार्टी की कुलसारी में एक बैठक आयोजित की गयी जिसमें वक्ताओं ने कहा कि अब जनता काॅग्रेस व बीजेपी दोनों पार्टीयों की नीतियों को जान चुकी है व उनसे त्रस्त हो चुकी है व बदलाव चाहती है, उनकी पार्टी जनता के मुददों को प्रमुखता से उठा रही है । इस अवसर पर कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की ।

कुलसारी में आयोजित बैठक की अध्यक्षता चमोली जिलाध्यक्ष के0एस0 राणा द्वारा की गई ,अपने सम्बोधन में उन्होने कहा कि आज हम बुनियादी सुविधओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सडक आदि से महरूम है, बिडम्बना यह है कि 20 सालों में समय -समय पर काॅग्रेस व बीजेपी की सरकारें सत्ता में आयी , लेकिन उन्होंने विकास के नाम पर अपने स्वार्थो की पूर्ति की।

आज भी जनता बुनियादी सुविधाओं से महरूम है, जिसमें हास्पिटल है लेकिन डाक्टर नही, स्कूल है अध्यापक नही वही बेरोजगारी लगातार बढती जा रही है । आज भी पलायन लगातार जारी है। उनकी पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेगी।

विधान सभा प्रभारी विक्रम राम महर ने कहा कि सरकार ने बेरोजगारों को ठगा है, कोरोना काल में कई बेरोजार युवक अपनी आजीविका को खो चुके है लेकिन सरकार के पास उनके लिए रोजगार की कोई नीति नहीं है, जिस कारण पुनः युवाओं को रोजी रोटी के लिए पलायन करने को मजबूर है लगातार बढ रही महगाई, बेरोजगारी को रोकने हेतु कोई ठोस योजना सरकार के पास नही है। वे इन मुददों को प्रमुखता से जनता के सम्मुख ले जाएंगे ।

इस मौके पर कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें उपाध्यक्ष महावीर शाह, सह सचिव उमेद सिंह व राजेन्द्र भण्डारी, सचिव दयाल सिंह बिष्ट,प्रचार सचिव गोविन्द सिंह बिष्ट, प्रवक्ता मदन रावत बनाये गये वही युवा कार्यकारिणी नरेन्द्र श्रेठ उपाध्यक्ष, मनोज राणा महा सचिव, विशन राम भारती सचिव, जगदीश पुरोहित, प्रमोद सिंह नेगी व पंकज भण्डारी मीडिया प्रभारी,मनोनीत किये गये ।

इस मौके पर जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष प्रेम गौड, संगठन मंत्री नरेन्द्र भण्डारी, आदि उपस्थित थे ।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Previous article“आप” के हुए दर्जनों युवा, भाजपा-कांग्रेस छोड़ आप में शामिल
Next article29वें सात दिवसीय अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का गंगा किनारे हुआ शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here