Home crime सैर पर निकली किशोरी को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने...

सैर पर निकली किशोरी को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 10वीं की छात्रा की मौके पर ही मौत

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  सुबह कुछ साथियों के साथ सैर पर निकली किशोरी को तेज रफ्तार कार ने जान ले ली। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इमरजेंसी वाहन से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। मगर, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जीएमएस रोड पर सुबह सवेरे सैर को निकली किशोरी को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

हादसा रविवार सुबह वाडिया इंस्टीट्यूट के सामने हुआ। मृतका की पहचान मंदिसा त्यागी पुत्री विकास त्यागी निवासी शिव एन्क्लेव जीएमएस रोड के रूप में हुई है। एसओ वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि मंदिसा रोज सवेरे सैर के लिए निकलती है। रविवार को भी वह कुछ साथियों के साथ सैर कर रही थी।

इस दौरान पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इमरजेंसी वाहन से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। मगर, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मंदिसा एन मैरी स्कूल में 10वीं की छात्रा थी। एसओ ने बताया कि कार चालक की पहचान मोहसिन निवासी कैलाशपुर, गागलहेड़ी, सहारनपुर के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

शहर में तमाम सख्ती के बाद भी बेकाबू रफ्तार पर लगाम नहीं लग रहा है। चार दिन के भीतर इस तरह का यह दूसरा हादसा है, जहां बेकाबू रफ्तार के सामने दो जिंदगियों ने दम तोड़ दिया। गत बृहस्पतिवार हर्रावाला चौकी प्रभारी रमन बिष्ट के चार वर्ष का बेटा भी इसी बेकाबू रफ्तार की भेंट चढ़ा था। बच्चा अपने पिता के पास जाने के लिए कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकला था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। संवेदनहीन कार चालक कई दिन बाद भी पुलिस के पास नहीं पहुंचा था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।