Home उत्तराखण्ड आप ने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे स्टेट फ्रंटलाइन हेल्थ वर्क्स यूनियन के...

आप ने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे स्टेट फ्रंटलाइन हेल्थ वर्क्स यूनियन के कर्मियों को दिया समर्थन

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। सहस्त्रधारा रोड पर काफी लंबे समय से बैठे फ्रंटलाइन हेल्थ वर्क्स को समर्थन देने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट समेत उमा सिसोदिया, रविंद्र आनंद और अनेक कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान जोत सिंह बिष्ट ने धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करते हुए कहा की संघर्ष की इस घड़ी में आम आदमी पार्टी आप के साथ खड़ी है।

उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार चंपावत उपचुनाव में मस्त है और दूसरी ओर फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी मांगों को लेकर धरना देने को मजबूर।

यह वही फ्रंटलाइन वर्कर्स है जिन्होंने करो ना कॉल में अपनी जान की परवाह किए बगैर कई बेगुनाह लोगों की जान बचाई और लगातार लोगों की सेवा की लेकिन सरकार ने उन को स्थाई करने के बजाए उनको सड़क पर धक्के खाने को मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि यह जनविरोधी सरकार है जिसे जनता के सरोकारों से कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन सभी फ्रंट एंड वर्कर्स को जल्द ही स्थाई किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर कर सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ एक बड़ा जन आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। इस दौरान जोत सिंह बिष्ट, उमा सिसोदिया, जीतेन्द्र पंत, रविंदरआनन्द, सरिता गौतम, सतीश शर्मा, दीप प्रकाश पंत, इंदु व्यास मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here