Home उत्तराखण्ड आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल का “प्लैनेट फैशन” नई रिटेल पहचान के...

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल का “प्लैनेट फैशन” नई रिटेल पहचान के साथ देहरादून में हुआ ट्रेंडी

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (एबीएफआरएल) के एक भाग प्लैनेट फैशन ने देहरादून में राजपुर रोड पर स्थित अपने स्टोर में अपनी नई रिटेल पहचान का उद्घाटन किया। कंपनी के भारत में 175 से ज्यादा स्टोर हैं और वह सस्ती कीमतों पर नवीनतम अंतरराष्ट्रीय फैशन का चयन प्रदान करता है।

प्लैनेट फैशन की नई ब्रांड पहचान को उत्पाद और पैकेजिंग नवाचार द्वारा पूरा किया गया है ताकि उनके ग्राहक अनुभव में सुधार करके सभी श्रेणियों में नए जमाने के उपभोक्ताओं को आकर्षित किया जा सके। विशिष्ट ब्रांड पहचान ब्रांड को आसानी से स्वीकार करने योग्य और अनोखा बनाता है।

राजपुर रोड पर स्थित फ्लैगशिप स्टोर खरीदारी का एक शानदार अनुभव देता है और यह ब्रांड की सबसे आधुनिक रिटेल पहचान का विस्तार है। स्टोर में ग्राउंड फ्लोर पर कैजुअल, डेनिम और मौसमी कपड़ों के साथ अलग-अलग स्तरों पर एक व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो है; पहली मंजिल पर फॉर्मल शर्ट,ट्राउज़र के साथ शादी के लाउंज में सूट, ब्लेज़र और एक्सेसरीज़ को पेश करता है।

लुइस फिलिप और प्लैनेट फैशन की सीओओ फरीदा के ने बताया, “राजपुर रोड, देहरादून में लॉन्च किए गए नए रिटेल पहचान अनुभव के साथ अपने ग्राहकों को खुश करते हुए हमें खुशी हो रही है। इस स्टोर लॉन्च के माध्यम से, हमारा लक्ष्य सभी बाजारों में प्लैनेट फैशन के लिए नई रिटेल पहचान को मजबूत करना है। जैसा कि हम रणनीतिक रूप से विस्तार कर रहे हैं, हम बेहतर शिल्प कौशल, व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो और एक अनोखे रिटेल अनुभव के माध्यम से अपने ग्राहकों को मूल्य प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

प्लैनेट फैशन की नई रिटेल पहचान में सफेद, ग्रे और कॉपर रंगों में एक नया लोगो है, जो स्टोर को एक आधुनिक और प्रगतिशील खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। फिक्स्चर को जीवन शैली की एक विस्तृत श्रृंखला को प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और सारांश मैनिक्विन ब्रांड कहानियों और छवियों को सहजता से चित्रित करने के लिए प्रदर्शित किया जाता है।

प्लैनेट फैशन अब 155 से अधिक शहरों में उपलब्ध है और इसके 175 स्टोर एक ही छत के नीचे टॉप लेबल कपड़ों को पेश करते हैं, जैसे की लुइस फिलिप, वैन ह्यूसेन, एलन सोली, साइमन कार्टर और ऑक्टेव।

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (एबीएफआरएल) के उत्पाद  www.planetfashion.in पर भी ऑनलाइन उपलब्ध है।

देहरादून स्टोर का पता:- प्लेनेट फैशन, #277/1, 106/107 (पुराना #27), राजपुर रोड, देहरादून -248009

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here