संवाद जन सरोकारों का....

एमवे इंडिया ‘हैल्दी वाली दिवाली’ मनाता है अच्छे स्वास्थ्य के महत्व को प्रोत्साहित करता है घर के अंदर, बाहर और हर तरफ

स्वस्थ पाक-कला, सौन्दर्य एवं घरेलू स्वच्छता के समावेशी विशेषज्ञ सत्रों के आयोजन की योजना

खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। सर्वांगीण स्वास्थ्य अपनाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने और स्वास्थ्य व स्वच्छता को घर के अंदर, बाहर तथा चारों ओर प्राथमिकता देने के अपने प्रयास के अनुरूप एमवे इंडिया, जो अग्रणी एफएमसीजी सीधी बिक्री करने वाली कंपनियों में से एक है, ने एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स और उनके ग्राहकों के लिए पूरे क्षेत्र में स्वस्थ रहने व खाना पकाने, सौंदर्य व घरेलू स्वच्छता पर सत्र आयोजित करके उत्सव की खुशी बढ़ाने के लिए ‘हेल्दी वाली दिवाली’ अभियान प्रस्तुत की है।

हाल ही में उत्कट्-इच्छा वाले समुदायों का उदय एक उल्लेखनीय प्रवृत्ति रही है क्योंकि लोग विशेष क्षणों और अवसरों का जश्न मनाने के लिए एकट्ठे होते हैं। जैसे-जैसे लोग उत्सव के लिए तैयार हो रहे हैं, एमवे उत्सव को यादगार बनाने और एकजुटता की भावना को बढ़ावा देते हुए स्वास्थ्य, प्रसन्नता और घरेलू स्वच्छता के महत्व पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। पूर्व क्षेत्र में कंपनी ने अपने ‘हैल्दी वाली दिवाली’ अभियान के तहत स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से स्वस्थ खाना पकाने, त्वचा की देखभाल और घरेलू स्वच्छता पर कई मध्यवर्ती कार्यक्रमों का आयोजन किया।

उपक्रमों पर टिप्पणी करते हुए, जीएस चीमा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उत्तर और दक्षिण एमवे इंडिया ने कहा है, “हर साल बढते हुए जोश और उत्सवों के बड़े और चमक-दमक होते जाने के साथ, एमवे इंडिया में हमने उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और समग्र कल्याण को प्राथमिकता देना जारी रखा है। इस प्रवृत्ति के अनुरूप और लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में सहायक बने रहने की अपनी प्रतिबद्धता को शक्ति देते हुए, हम स्वस्थ जीवन, सौंदर्य और घरेलू स्वच्छता पर ज्ञान साझा करने व आदान-प्रदान के लिए उत्कट्-इच्छा रखने समुदायों को एक साथ ला रहे हैं।  हमारे ‘हेल्दी वाली दिवाली’ अभियान के अंतर्गत आयोजित सत्र स्वास्थ्य पर केंद्रित थे – घर के अंदर, बाहर और चारों ओर, जिसमें विशेषज्ञ वक्ताओं ने हमारे एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स के साथ आसान और स्वस्थ व्यंजनों, सौंदर्य, त्वचा की देखभाल और घरेलू स्वच्छता की युक्तियों को साझा किया। त्योहारों से ठीक पहले की जाने वाली ये अनूठी पहल लोगों को स्वयं का और अपने प्रियजनों का कल्याण सुनिश्चित करने में आकर्षक उत्पाद अनुभवों के माध्यम से अपने उत्सव समारोहों के संवर्धन में मदद करेगी।”

स्वस्थ चयन प्रोत्साहित करने के लिए एमवे ने एमवे क्वीन कुकवेयर रेंज का उपयोग करते हुए एमवे के न्यूट्रीलाइट ऑल प्लांट प्रोटीन से स्वादिष्ट उस पर बनाने में भी आसान स्वस्थ व्यंजनों की पाक-कला के सत्र आयोजित किए, जिसमें बाद वाला लगभग बिना तेल उपयोग कर उत्कृष्ट खाना पकाने का प्रदर्शन करता है। समारोहों के जोश संवर्धन सहित कंपनी ने “एटीट्यूड के अपने मेकअप और रंग रेंज से सौंदर्य लब्धि को कैसे बढ़ाया जाए?”, इस पर कार्यशालाएं आयोजित कीं, तथा आर्टिस्ट्री के प्रीमियम स्किनकेयर उत्पादों की अपनी श्रृंखला से त्वचा की देखभाल भी सुनिश्चित कैसे करें। इसके बाद, घरेलू स्वच्छता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, एक स्वच्छ और चमचमाते घर के लिए त्वरित सूत्रों और युक्तियों पर संवादमूलक सत्रों ने लोगों को अंतिम पलों में सफाई की समस्याओं को दूर करने में मदद की।

डिजिटलीकरण की लहर को आत्मसात करते हुए एमवे ने इन उपक्रमों को आभासी रूप देकर उपभोक्ताओं के बड़े समूह को जागरूक बनाने के लिए उनका विस्तार किया है। साथ ही कंपनी स्वस्थ जीवन एवं पौष्टिक भोजन के महत्व को पुनः बताते हुए सामुदायिक निर्माण की भावना को प्रोत्साहित करने तथा दूसरों की मदद करते हुए अलग तरह से जश्न मनाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: