Home crime आयुष डॉक्टर ने इलाज के बहाने महिला से छेड़छाड़ की, शिकायत के...

आयुष डॉक्टर ने इलाज के बहाने महिला से छेड़छाड़ की, शिकायत के बाद गिरफ्तार

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :- खरगोन के बड़वाह में आयुष डॉक्टर के द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

खरगोन जिले के बड़वाह में इलाज कराने गई युवती के साथ डॉक्टर के द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पेट दर्द के चलते आरोपी डॉक्टर से अपना इलाज करने गई युवती के साथ पहले तो डॉक्टर ने छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं युवती के निजी अंगों को भी डॉक्टर ने बुरी नीयत के साथ छुआ। जिसके बाद युवती घबराकर घर भाग आई। घटना रविवार की बताई जा रही है, लेकिन इसकी शिकायत युवती ने परिजनों के साथ सोमवार देर शाम थाने पहुंचकर की। मामले में फिलहाल डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

खरगोन जिले के बड़वाह थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती के साथ सोमवार को शहर के ही एक आयुष डाॅक्टर के द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। अपने परिजनों के साथ देर शाम बड़वाह थाने पहुंची एक 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि पेट दर्द की तकलीफ के चलते वह बड़वाह के ही लोधी मोहल्ले स्थित डाॅ अंसार कुरैशी के क्लिनिक पर रविवार को इलाज के लिए गई थी। इस दौरान डाॅक्टर कुरैशी ने इलाज के दौरान बुरी नियत से उसके साथ छेड़खानी की। युवती ने बताया कि डाॅक्टर अंसार कुरैशी ने उसके निजी अंगों को भी स्पर्श करते हुए उन पर बुरी नजर डाली। जिसके बाद घबराकर वह जैसे तैसे आरोपी के क्लिनिक से दवाई लेकर घर आ गई। युवती के अनुसार घटना रविवार की बताई जा रही है। लेकिन डर के चलते वह घर पर कुछ बता नही पाई थी। हालांकि उसने सोमवार देर शाम अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी डॉक्टर के खिलाफ छेडखानी की धाराओं में मामला दर्ज करते हुवे बड़वाह पुलिस ने आरोपी डाॅक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि इस पूरे मामले में आरोपी डॉक्टर कुरेशी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार और झूठा बताया है।

बडवाह थाना प्रभारी रामेश्वर ठाकुर ने बताया कि 20 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि, लोधी मुहल्ला का रहने वाला एक आयुर्वेदिक डॉक्टर अंसार कुरैशी है। जो कि काटकूट में आयुर्वेदिक चिकित्सालय अधिकारी है, उनके द्वारा युवती के साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ की गई थी। जिसके सम्बन्ध में युवती के लिखित शिकायती आवेदन देने पर डॉक्टर के विरुद्ध छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सोमवार 10:30 बजे की है, लेकिन युवती ने डर के कारण परिजन को बताया नहीं था।  हालांकि बाद में युवती ने अपनी मां और बहन को बताया, इसके बाद उनके परिजन के एग्री होने पर वे लोग युवती को शिकायत करने साथ लेकर आए थे। इस मामले में अभी फिलहाल छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन जांच में और कुछ तथ्य आएंगे तो धाराएं बढ़ाई जाएंगी।