Home उत्तराखण्ड देहरादून में बर्कनस्टॉक इंडिया का पहला मोनो-ब्रांड स्टोर हुआ लॉन्च 

देहरादून में बर्कनस्टॉक इंडिया का पहला मोनो-ब्रांड स्टोर हुआ लॉन्च 

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। संपूर्ण भारत में ब्रांड की ऑफ़लाइन मौजूदगी का विस्तार करने की एक सतत योजना के साथ, और दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद व चेन्नई में सफलतापूर्वक स्टोर खोलने के बाद, यह नया बर्कनस्टॉक स्टोर एक सुविधाजनक स्थान पर मौजूद शॉपिंग मॉल व मनोरंजन केंद्र में खूबसूरती से निर्मित 800 वर्ग फुट स्पेस में स्थित है।

प्रतिष्ठित और आर्थोपेडिक रूप से प्रेरित जूतों के क्षेत्र में अग्रणी, बर्कनस्टॉक का इतिहास 1774 से शुरू हुआ और यह दुनिया भर में अपने असाधारण आराम, उच्च कार्यक्षमता और हमेशा बेहद फैशनेबल डिजायनों के लिए जाना जाता है। सदियों से, इसने अद्वितीय अनुभव एकत्र किया है जो एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को विरासत में मिलता रहा। प्रत्येक पीढ़ी ने ज्ञान के इस खजाने में आगे और विस्तार किया।

बर्कनस्टॉक के नए स्टोर में ब्रांड की विविध रेंज के सबसे प्रतिष्ठित स्टायल मौजूद हैं, जैसे एरिजोना, गिज़ेह, मैड्रिड, मयारी, बेंड, कैलन, गैरी, स्टेलॉन, जैक्सन आदि। दशकों से दुनिया भर में मशहूर हस्तियों, फैशन डिजाइनरों, स्टाइल आइकॉन और उपभोक्ताओं के पसंदीदा रहे बर्कनस्टॉक इंडिया के इंस्टाग्राम पेज को 1,20,000 से अधिक लोग फॉलो करते हैं। पैसिफिक मॉल, देहरादून में नए बर्कनस्टॉक स्टोर का इस ब्रांड को चाहने वालों और क्षेत्र की फैशन प्रेमी जनता को लंबे समय से इंतजार था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here