Home Loksabha Election 2024 टिहरी लोकसभा क्षेत्र के चिनियालीसौंड में भाजपा चुनाव प्रबन्धन समिति व टोली...

टिहरी लोकसभा क्षेत्र के चिनियालीसौंड में भाजपा चुनाव प्रबन्धन समिति व टोली बैठक

BJP election management committee and team meeting in Chiniyalisound of Tehri Lok Sabha constituency.
BJP election management committee and team meeting in Chiniyalisound of Tehri Lok Sabha constituency.

बीएसएनके न्यूज / उत्तरकाशी डेस्क। टिहरी लोक सभा क्षेत्र के अंतर्गत चिनियालीसौंड उत्तरकाशी में प्रतापनगर व यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रबन्धन समिति व टोली बैठक आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

इस बैठक का मुख्य एजेंडा तीन बिंदुओं पर आधारित रहा इसके संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक अप्रैल से 5 अप्रैल तक हमारी प्रत्येक बूथ पर बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख के द्वारा टोली बैठकें की जाएगी। जिसमें हमारे कार्यकर्ता महिलाओं, युवाओं और कि वोटर के साथ बैठकें करेगे और दूसरा कार्यक्रम हमारा नुक्कड़ सभाओं का रहने वाला है।

जिसमे हमारे नेता प्रत्येक बूथ पर जा कर नुक्कड़ सभाएं करेंगे तीसरा एजेंडा हमारा भविष्य में केंद्रीय नेताओ की होने वाली रैलियों को लेकर रहा जिसमे हमारा उद्देश्य है कि कैसे सफलतम रैलियों का आयोजन किया जाए।

इसके साथ ही अध्यक्ष ने कहा हमारी पार्टी का उद्देश्य है कि प्रत्येक बूथ पर 85 प्रतिशत मतदान हमारे पक्ष में हो इस तरह की संरचना पार्टी के द्वारा बनाई जा रही है साथ ही अध्यक्ष ने बताया अभी प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा का कार्यक्रम हमे मिल चुका है जिसका आयोजन 2 अप्रेल को ऊधम सिंह नगर में किया जाएगा अन्य नेताओं के भी कार्यक्रम जल्द ही जारी होने वाले है।