Home Uttarakhand Assembly Election जनता की सोच के नक्शे में उन्नति और तरक्की के रंग भरेंगे...

जनता की सोच के नक्शे में उन्नति और तरक्की के रंग भरेंगे : हरदा

0

लालकुंआ। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में इस बार काँग्रेस पार्टी का दबदबा दिखाई दे रहा है। कहना न होगा कि काँग्रेस पार्टी हरीश रावत के नेतृत्व में आमजन के बीच तेजी से लोकप्रियता बटोर रही है। इस चुनाव में हॉट सीट लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने क्षेत्र की जनता के नाम अपील जारी की है। अपनी अपील में उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं और यहां के लिए संचालित की जाने वाली विकास योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया है।

उन्होंने कहा है कि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र पूरे प्रदेश में एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में स्थापित की जाएगी। हरीश रावत का कहना है कि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में कर्मठता, उत्तराखंडी संस्कृति और आधुनिक ज्ञान तथा तकनीक का समावेश कर उन्नति की राह में आगे बढ़ने की चाह रखने वाली जनता निवास करती हैं। लालकुंआ की हमारी बेटियों और युवाओं में उत्साह, उमंग है कूट-कूटकर भरा है। हरीश रावत ने कहा कि” मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हरीश रावत उनकी सोच के नक्शे में उन्नति और तरक्की के रंग भरेगा और यह रंग अपनी सेवा समर्पण तथा एक स्पष्ट सोच समाज से भरेगा”।

हरीश रावत ने कहा कि लालकुआं क्षेत्र के सभी शहीदों को जिन्होंने भारत माता की सीमाओं की रक्षा व आतंकवाद के खात्मे के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया है वे उन्हें वह शत शत बार नमन करते हैं। उन्होंने वादा किया है कि वह शहीदों के परिवारों के एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने के साथ ही परिवार को 25 लाख रुपए राज्य सरकार की तरफ से सम्मान राशि के रूप में देंगे।

हरीश रावत ने कहा कि सभी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों की पेंशन को सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि वे पूर्व अर्धसैनिक बल और पुलिस परिवारों के कल्याण के लिए सर्वाधिक योजनाएं बनाने का काम करेंगे।