Home उत्तराखण्ड धनोल्टी में मुख्यमंत्री धामी ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व...

धनोल्टी में मुख्यमंत्री धामी ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व लाकार्पण

बीएसएनके न्यूज डेस्क। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धनोल्टी विधान सभा में करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को टिहरी जनपद के धनोल्टी विधान सभा के तहत नैनबाग के परोगी गांव में पहुंचे।

यहां इन्घ्होंने खेल संस्कृति समारोह में विकास गोष्ठी का शुभारंभ किया। इसका आयोजन अठजूला क्रीडा एवं सांस्कृतिक विकास समिति ने किया। इस दौरान मुख्घ्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया । वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का मन की बात कार्यक्रम सभी को प्रेरणा देता है। यह सभी देशवासियों को आपस में जोडने का प्रभावशाली माध्यम है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सबसे प्रभावशाली नेता हैं। पूरी दुनिया में उनके नेतृत्व क्षमता की सराहना की जाती है। उनके नेतृत्व में विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। एक दिसंबर से जी-20 की भारत अध्यक्षता करने जा रहा है। निश्चित तौर पर विश्व कल्याण के लिए दुनिया भारत की ओर देख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here