Home उत्तराखण्ड भारत जोड़ो यात्रा से भारत देश हुआ एक जुट – विकास नेगी

भारत जोड़ो यात्रा से भारत देश हुआ एक जुट – विकास नेगी

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष विकास नेगी ने पत्रकार वार्ता के दौरान अपने मन की बात रखते हुये कहा कि हमारे राहुल गांधी जी की कन्याकुमारी से कश्मीर की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य यात्रा के समापन पर सत प्रतिशत सार्थक दिखा है। भारत जोड़ो यात्रा जो की कन्याकुमारी से कश्मीर तक थी उससे भारत में एकता और अखण्डता का सन्देश जन जन तक पहुँचा है। जिसका अंदाजा पूरी भारत जोड़ो यात्रा में भारत देश के नागरिकों के हुजूम से लगाया जा सकता है।

भारत जोड़ो यात्रा से देशवाशियों का कांग्रेस के प्रति विश्वास और समर्पण बढ़ा है। जिससे कही ना कही कांग्रेस को मजबूती मिली है। भारत जोड़ो यात्रा से देशवाशियों ने अपनी परेशानियों,अपनी समस्याओ को राहुल गाँधी जी को बताई। जिसमे देशवाशियों ने बताया कि वह वर्तमान में केन्द्र सरकार द्वारा चल रही हिंदू मुस्लिम की राजनीति से किस प्रकार से परेशान है।

देशवाशियों ने राहुल गाँधी जी को कश्मीरी पंडितों ने अपना दर्द बताया और कहा कि हमें हर दिन वर्तमान सरकार के ऐसे राजनेताओं के भाषणों की वजह से डर का सामना करना पड़ता है जोकि हिंदू मुस्लिम जातिवाद ऊंच-नीच की राजनीति को बढ़ावा दे रहे है।

उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष विकास नेगी ने कहा राहुल गाँधी जी का मुहब्बत का पैगाम जो देश में रंग लाया और हाफ सफेद टीशर्ट में जो यह पैगाम गया। सफेद टीशर्ट का रंग से शांति एवं नैतिक स्वच्छेता का सन्देश जन जन तक पहुँचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here