खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क/अंतरराष्ट्रीय :-  इस्राइल सुरक्षा बलों ने गोप्रो फर्स्ट-पर्सन व्यू फुटेज जारी किया है। फुटेज में हमास के आतंकी को इस्राइली चेक पोस्ट पर घात लगाकर हमला करते हुए देखा जा सकता है।

हमास के इस्राइल पर अचानक हमले के बाद दोनों के बीच हालात बिगड़ते जा रहे हैं। संघर्ष को अब हफ्तेभर से ज्यादा का समय हो चुका है। अब तक चार हजार से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। हालांकि, हमास के आंतक का अब इस्राइल ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें देखा जा सकता है कि किस क्रूरता के साथ इस्राइल के लोगों और उसके सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया है।

गोप्रो फर्स्ट-पर्सन व्यू फुटेज जारी
इस्राइल सुरक्षा बलों (आईडीएफ) ने गोप्रो फर्स्ट-पर्सन व्यू (एफपीवी) फुटेज जारी किया है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि किसी फिल्म का सीन है, जिसमें कुछ बदमाश मासूम लोगों को निशाना बना रहे। हालांकि, यह किसी फिल्म का सीन नहीं बल्कि हमास के आतंकियों की क्रूरता दिखाता वीडियो है। फुटेज में हमास के आतंकी को इस्राइली चेक पोस्ट पर घात लगाकर हमला करते हुए देखा जा सकता है।

तीन मिनट का वीडियो
हमास द्वारा किए गए हमले का तीन मिनट का वीडियो आईडीएफ ने जारी किया है। इसमें देखा जा सकता है बाइक और पिक-अप ट्रकों पर सवार कई लोग रॉकेट-प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) लेकर गाजा- इस्राइल सीमा की दीवार की ओर बढ़ रहे हैं।

अंधाधुंध गोलीबारी की
हमास के सदस्य सीमा पर लगे तार को पार कर इस्राइल में घुसे और आरपीजी तथा असॉल्ट राइफलों से इस्राइली बलों पर घात लगाकर हमला किया। इसके बाद वे निवासियों के बीच चले गए और अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। लोगों के घरों को निशाना बनाया और यहां तक कि इलाके में खड़ी एक एंबुलेंस के टायर पर भी गोलीबारी की।

आतंकियों ने घर में मौजूद एक इस्राइली की हत्या की और बंदूक को फिर से लोड कर लिया। वह एक अन्य घर में घुसे, जहां उन्होंने मेज पर रखा फोन देखा, जिसमें लाइट जल रही थी। उन्होंने पूरे घर की तलाशी ली, लेकिन कोई नहीं मिला।

हमास के आतंकवादियों का हमला उस वक्त रुका, जब इस्राइली सुरक्षा बलों ने जवाबी हमला किया। सैनिकों ने एक आतंकी को ढूंढ कर गोली मार दी। दर्द से चीखता और चिल्लाता हुआ शख्स चोट लगने के बाद जमीन पर पड़ा हुआ था। बाद में मर गया।

बता दें, बीती सात अक्तूबर को फलस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इस्राइली सीमा में घुसकर 1400 लोगों की निर्मम हत्या कर दी थी। वहीं इस्राइल के जवाबी हमले में अब तक गाजा पट्टी में 2750 के करीब लोगों की जान जा चुकी है।

Previous articleसऊदी युवराज ने अमेरिकी विदेश मंत्री का किया ‘अपमान’, बैठक के लिए कराया कई घंटे इंतजार!
Next articleबेल्जियम में दो की जान लेने वाले आतंकी का वीडियो वायरल! खुद को बता रहा IS का सदस्य