संवाद जन सरोकारों का....

अनंत म्यूजिक एंड डांस एकेडमी द्वारा “ कलाकार“ कार्यक्रम किया गया आयोजित 

नन्हे-मुन्ने बच्चों ने नृत्य, गायन, कविता, वाद्य यंत्रों एवं स्टैंड अप कॉमेडी की अद्भुत प्रस्तुतियां दी।

खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। अनंत म्यूजिक एंड डांस एकेडमी द्वारा “कलाकार“ ओपन माइक कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम देहरादून के सिटी जंक्शन मॉल में आयोजित किया गया। कलाकार कार्यक्रम के अंतर्गत उत्तराखंड के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने नृत्य, गायन, कविता, वाद्य यंत्रों एवं स्टैंड अप कॉमेडी की अद्भुत प्रस्तुतियां दी।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनंत म्यूजिक एंड डांस एकेडमी के निर्देशिका ज्योति सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए ज्योति सिंह ने बताया कि हमारा यह “कलाकार“ कार्यक्रम उत्तराखंड के उन बच्चों को समर्पित है जो हुनरमंद है और उनको राष्ट्रीय स्तर का कोई मंच नहीं मिल रहा है।

जहां पर वे अपने प्रतिभा को निखार सकें। इस कलाकार कार्यक्रम में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों से बाल कलाकार प्रतिभाग कर रहे हैं एवं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस तरह के आयोजन से उत्तराखंड के बाल कलाकारों के प्रतिभा को निखारने में मदद मिलेगी एवं वे राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम रोशन करेंगे। ज्योति सिंह ने कहा कि हमारे इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मैं अपने सभी प्रायोजकों को धन्यवाद देती हूं।

मुख्य रूप से सिटी जंक्शन मॉल के अधिकारी बीएस नेगी, आलिया किचन, किडलस स्पोर्ट्स, दून म्यूजिकल, बाईजूस और कुमार प्रॉपर्टीज हमारे मुख्य सहयोगीयों में रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: