Home Uncategorized कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- नौ साल के कार्यकाल...

कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- नौ साल के कार्यकाल में भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह फेल

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ राजनीतिक :-  पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनावों से पूर्व भाजपा जनता से वोट लेने के लिए लंबे चौड़े दावे व लंबी चौड़ी घोषणाएं करती रही है, मगर चुनाव के बाद उन घोषणाओं को ठंडे बस्ते में डालकर जनता को गुमराह रही है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा अंबाला में विभिन्न जगहों पर पहुंची। सैलजा ने कहा कि नौ साल के कार्यकाल में भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह से फेल रही है। इस सरकार ने हर वर्ग का जमकर शोषण किया है। इसी वजह से आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में इस सरकार का सूपड़ा साफ होना तय है।

सैलजा ने शहर के बादशाही बाग गुरुद्वारा में माथा टेका। सैलजा ने कहा कि गुरुनानक देव महाराज ने लोगों को सच की राह पर चलना सिखाया है। हम सभी को उनकी शिक्षाओं पर चलकर समाजसेवा करनी चाहिए। वहीं, सैलजा ने कहा कि देश की जनता के लिए खाद्यान्नों का उत्पादन करने वाले किसानों पर चौतरफा मार पड़ रही है। किसानों को न तो फसलों के भाव मिल रहे हैं और न ही खाद, बीज, स्प्रे आदि की विश्वसनीय क्वालिटी। नकली खाद-बीज व कीटनाशकों के कारण किसानों की फसलें बर्बाद होकर रह गई हैं। ऊपर से सरकार ने फसलों का फसल बीमा करना ही बंद कर दिया है। इतना ही नहीं बैंकों ने फसल बीमा की राशि किसानों के खातों में से काटकर सरकार को भेज दी है।
उन्होंने कहा कि चुनावों से पूर्व भाजपा जनता से वोट लेने के लिए लंबे चौड़े दावे व लंबी चौड़ी घोषणाएं करती रही है, मगर चुनाव के बाद उन घोषणाओं को ठंडे बस्ते में डालकर जनता को गुमराह रही है। इस मौके पर मौके पर कालका से विधायक प्रदीप चौधरी, वरिष्ठ नेत्री किरण बाला जैन, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन, परविंद्र परी, तरुण चुघ, वेणु अग्रवाल, रिंकू पुनिया, सुरजीत पंजोखरा, पूर्व डिप्टी मेयर सुधीर जायसवाल व अन्य मौजूद रहे।