Home Entiement महेश बाबू की फिल्म का जलवा बरकरार, क्लैश के बावजूद ‘गुंटूर कारम’...

महेश बाबू की फिल्म का जलवा बरकरार, क्लैश के बावजूद ‘गुंटूर कारम’ ने की गाढ़ी कमाई

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- Guntur Kaaram Collection Day 8 महेश बाबू के फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। एक्टर की एक लंबे ब्रेक के बाद गुंटूर कारम रिलीज हुई जिसे देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीत चुका है। इस मूवी को टिकट विंडो पर हनु मैन जैसी फिल्म से कड़ी टक्कर मिलते देखने को मिल रही है।

तेलुगू भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक धुंआधार कमाई की है। इस मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई ‘गुंटूर कारम’ ने टिकट विंडो पर अच्छी से अच्छी फिल्मों को मात दी है। हालांकि, इसे सबसे टफ कॉम्पटीशन तेज्जा सज्जा की ‘हनु मैन’ से मिल रहा है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने से पीछे नहीं है।

मकर संक्रांति पर रहा फिल्मों का महाक्लैश

मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को कई फिल्मों ने टिकट विंडो पर दस्तक दी। इनमें ‘गुंटूर कारम‘ और ‘हनु मैन‘ के अलावा ‘कैप्टन मिलर‘, ‘मैरी क्रिसमस‘ और ‘अयलान’ भी शामिल हैं। बड़े पर्दे पर महाक्लैश के बावजूद महेश बाबू की गुंटूर कारम को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला और इसने जमकर नोट भी छापे। हालांकि, पिछले कुछ दिन से ‘हनु मैन’ फिल्म की कमाई पर भारी पड़ती नजर आ रही है। आइये यहां जानते हैं कि ‘गुंटूर कारम’ ने शुक्रवार को कितनी कमाई कर ली।

‘गुंटूर कारम’ की हुई इतनी कमाई

दो साल के ब्रेक के बाद महेश बाबू ने ‘गुंटूर कारम’ से स्क्रीन पर कमबैक किया है। इस फिल्म में फैंस उन्हें गैंगस्टर के रोल में देख सकते हैं। हालांकि, मूवी पूरी तरह से निगेटिव न होकर थोड़ी कॉमेडी भी है। जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई, शुरुआती दिनों में इसे देखने के लिए फैंस की सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। यहां तक कि ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के साथ ही कॉम्पटीटर फिल्मों की हवा भा टाइट कर दी और छह दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा टच किया। अब फिल्म के आठवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के 8वें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 110.90 करोड़ हो गया है।

वर्ल्डवाइड कर ली इतनी कमाई

‘गुंटूर कारम’ ग्लोबल कलेक्शन में भी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। 82.08 करोड़ से खाता खोलने वाली ये फिल्म 200 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 180.85 करोड़ हो गया है।