Home उत्तराखण्ड कफारतीर गांव में महिला मंगल दल ने सामाजिक कार्यों के लिए जरूरी...

कफारतीर गांव में महिला मंगल दल ने सामाजिक कार्यों के लिए जरूरी बर्तन व अन्य सामाग्रियों को खरीदकर एक मिसाल पेश की

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारारणबगड,चमोली। कफारतीर गांव की महिला मंगल दल की महिलाओं ने गांव में होने वाले सामाजिक कार्यों के लिए जरूरी बर्तन व अन्य सामाग्रियों को खरीदकर एक मिसाल पेश की।

मंगलवार को नारायणबगड़ बाजार में ग्राम प्रधान सुदर्शन सिंह नेगी की अध्यक्षता में पहुंची कफारतीर की महिमा मंगल दल की सदस्यों ने सरकार द्वारा महिला मंगल दलों के लिए दिए करीब 14 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि से बेहतरीन मिसाल पेश करते हुए ग्राम पंचायत के सामाजिक कार्यों में प्रयोग होने वाले डीबीसी गैस सिलेंडर,गैस चूल्हे,बक्से,जैंतियां एवं अन्य जरूरी बर्तन खरीदे।

इस अवसर पर ममंद अध्यक्षा बबीता देवी ने प्रैस को बताया कि उनका गाँव अन्य गावों से अलग-थलग स्थान पर स्थित है। जिस कारण बहुत से सामाजिक आयोजनों के समय गांव में जरूरी बर्तनों आदि की कमी पड जाती थी,कहा कि जब सरकार ने यह प्रोत्साहन राशि दी है तो उन्होंने ग्राम प्रधान के सहयोग से अब गांव के लिए भरपूर सामान खरीद लिए हैं।

इस दौरान उनके साथ सुनीता देवी, जानकी देवी,शिल्पा देवी,बुद्धि देवी,निधि,सुलोचना देवी, यशोदा देवी,भागा देवी,मीरा देवी,पंकज नेगी आदि खरीदारी में सामिल थीं।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा ,स्थानीय संपादक