Home उत्तराखण्ड द मलंगिया में शिल्पकारों और दस्तकारों के परिधान आभूषण पहन मॉडल्स ने...

द मलंगिया में शिल्पकारों और दस्तकारों के परिधान आभूषण पहन मॉडल्स ने किया रैम्प वॉक

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। द मलंगिया आर्ट्स की ओर से आयोजित सांस्कृतिक मेले के सातवे दिन मॉडल्स ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस दौरान सिनमिट कम्युनिकेशंस की ओर से फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसमें मिस इंडिया की फाइनलिस्ट और मिस उत्तराखंड की विनर्स ने प्रतिभाग किया।

रेसकोर्स स्थित श्री गुरु नानक पब्लिक महिला इंटर कॉलेज में आयोजित मलंगियां आर्ट्स में शुक्रवार को अनंत म्यूजिक डांस एकेडमी की ओर से सूफी और रॉक म्यूजिक से कार्यक्रम की शुरुवात हुई। इसके बाद यहां पहुंचे स्टाल्स वालों को बढ़ावा देने के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया।

इस मौके पर देशभर के 8 राज्यों से यहां पहुंचे शिल्पकारों एवम दस्तकारों के परिधान एवम आभूषण पहन रैम्प पर मॉडल्स ने जलवे बिखेरे। फैशन शो में मॉडल्स में विशेष तौर पर मिस इंडिया की फाइनलिस्ट अपूर्वा डोभाल, मिस उत्तराखंड फर्स्ट रनरप हिमानी रावत, मिस उत्तराखंड सेकंड रनरप मानसी गिरेवाल, थर्ड रनरप राजश्री डोभाल, मिस ऋषिकेश दिया भट्ट ने भागीदारी निभाई। इस दौरान बीच बीच में
फ्यूजन डांस बैंड ने भी अपनी प्रस्तुति दी।

आयोजक ऋषि कुमार झा ने बताया कि जो काश्तकार दस्तकार अपने सामान के साथ यहां स्टॉल्स पर पहुंचे है,उनकी प्रतिभा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से ही इस फैशन शो का आयोजन किया गया है ताकि इनकी कलाओं को एक बेहतर मंच मिल सके और इनका उत्साह दोगुना हो। इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशंस के डायरेक्टर दलीप सिंधी, राजीव मित्तल, कोरियोग्रापर जेज पुष्कर सोनी और डायरेक्टर प्रतीक लांबा आदि ने विशेष सहयोग किया।

अफगानिस्तानी ड्रायफ्रूट लेकर पहुंचे ‘दाऊद’
द मलंगिया आर्ट्स में दाऊद की ओर से लाए गए अफगानिस्तानी ड्रायफ्रूट्स बेहद पसंद किए जा रहे हैं। दाऊद ने बताया कि वे यहां ड्रायफ्रूट्स के अलावा सेफरान टी, केक,बादाम ऑयल आदि आइटम लेकर आए हैं। बोले कि उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ,उनकी परवरिश अफगानिस्तान में हुई लेकिन पिछले पांच सालों से वे भारत में है और भारत देश में उन्होंने जितना सुरक्षित खुद को महसूस किया,इतना कहीं नहीं किया। बोले सलाम है इस भारत की मिट्टी को और हम सबको शुक्रगुजार होना चाहिए इतने चैनो अमन वाले इस वतन का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here